Saturday , October 5 2024
Home / मनोरंजन / ‘औरों में कहां दम था’ की नई रिलीज की तारीख से उठा पर्दा

‘औरों में कहां दम था’ की नई रिलीज की तारीख से उठा पर्दा

अजय देवगन और तब्बू की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को लेकर निर्माता लगातार नई जानकारियां दे रहे हैं। हाल ही में निर्माताओं ने पोस्टर साझा करते हुए बताया था कि वे जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा करेंगे। सिनेमाघरों घरों में फिल्म देखने के लिए दर्शकों और थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। आखिरकार अब निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

पहले यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है। पहले इसकी टक्कर निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर ‘किल’ से होने वाली थी। अब निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज डेट साझा की है। आगामी रोमांटिक ड्रामा फिल्म अब 2 अगस्त को रिलीज होगी।

अजय और तब्बू ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया और नई रिलीज डेट की घोषणा की। तस्वीर के साथ अजय ने लिखा, ‘2 अगस्त को इंतजार खत्म होगा। औरों में कहां दम था।’ नीरज पांडे ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यारे दोस्तों, हमारी रिलीज की नई तारीख है।’

इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म के निर्माता एनएच स्टूडियोज ने फिल्म के स्थगन के बारे में पोस्ट किया था। संदेश में लिखा था, ‘प्रिय मित्रों, प्रदर्शकों और वितरण बिरादरी के अनुरोध पर हमने सामूहिक रूप से अपनी फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज की तारीख बदलने का फैसला किया है। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।’

वहीं फिल्म के कलाकारों की बात करें तो अजय देवगन और तब्बू के अलावा ‘औरों में कहां दम था’ में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म को शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक के पैनोरमा स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है। यह फिल्म पांच जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।