Tuesday , July 16 2024
Home / मनोरंजन / इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘ग्लेडिएटर 2’

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘ग्लेडिएटर 2’

रिडले स्कॉट की ‘ग्लेडिएटर 2’ फिल्म 2024 के अंत में मजबूत कलाकारों के साथ बॉक्स ऑफिस पर कदम रखेगी। हाल ही में, ‘विकेड’ की रिलीज की तारीख को फिर से तय करने से यूनिवर्सल की मूवी म्यूजिकल का मुकाबला ‘ग्लेडिएटर 2’ से हो गया है, जो ‘बार्बी’ बनाम ‘ओपेनहाइमर’ की तरह ही है। ‘विकेड ‘को पहले ‘मोआना 2’ के साथ कॉम्पिटिशन करने के लिए तैयार किया गया था ।

ग्लेडिएटर 2 कब आएगा?
मेस्कल और पेड्रो पास्कल दोनों ने आगामी फिल्म के लिए अपनी तैयारी के बारे में बताया है , जिसमें उनके पात्र एक-दूसरे से लड़ते हैं। सीक्वल फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी । पॉल मेस्कल मुख्य किरदार लुसियस की भूमिका में होंगे, जो लुसिला कोनी नीलसन का बेटा है। नीलसन पहली फिल्म से अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। पेड्रो पास्कल जनरल मार्कस एकेसियस की भूमिका निभाएंगे। जोसेफ क्विन सम्राट गेटा की भूमिका में हैं और फ्रेड हेचिंगर सम्राट कैराकल्ला की भूमिका में हैं।

ग्लेडिएटर 2 में कौन से कलाकार हैं ?
वैनिटी फेयर के अनुसार, डेनजेल वाशिंगटन मैक्रिनस नामक एक पावर ब्रोकर की भूमिका में हैं। लियोर रज और डेरेक जैकोबी भी अभिनय करेंगे। लुसियस (पॉल मेस्कल) अपने परिवार के साथ नुमिडिया में शांतिपूर्वक रहता है, लेकिन जनरल मार्कस अकासियस (पेड्रो पास्कल) के शहर पर आक्रमण के कारण लुसियस को गुलामी में रहना पड़ता है। आगे चलकर, लुसियस एक ग्लैडिएटर बनने का फैसला करता है और सम्राट कैराकल्ला (फ्रेड हेचिंगर) और गेटा (जोसेफ क्विन) के शासन को चुनौती देता है।

ग्लेडिएटर 2 किस बारे में है?
न्यूमिडिया में अकासियस के साथ लुसियस की पहली मुठभेड़ के बाद, योद्धा एक ग्लैडीएटर के रूप में रोम लौटता है, यह देखने के लिए कि उसकी मां अकासियस से प्यार करती है, जैसा कि वैनिटी फेयर में बताया गया है। पास्कल ने वीएफ को यह भी बताया कि उन्होंने मेस्कल का उपनाम “ब्रिक वॉल पॉल” रखा था , क्योंकि उनके बीच लड़ाई के सीन थे।