Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / रमन ने अपने और बेटे पर भूपेश के लगाए गए आरोपो को बताया निराधार

रमन ने अपने और बेटे पर भूपेश के लगाए गए आरोपो को बताया निराधार

रायपुर 22 जुलाई।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने अगुस्ता हेलीकाप्टर,पनामा पेपर एवं चिटफंड मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताते हुए कहा हैं कि अगर वह एक भी आरोप साबित कर दें तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा।

डा.सिंह ने आज बयान जारी कर मुख्यमंत्री श्री बघेल द्वारा यहां ईडी कार्यालय के सामने कांग्रेस की सभा में लगाए आरोपो का निराधार बताते हुए कहा कि जोर जोर से बोलकर उनके द्वारा हाल में आईटी के छापे से लोगो का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे है।ऐसा करने से वह कोयला,रेत एवं शराब की अवैध कमाई के पाप से बच नही सकते।

उन्होने कहा कि अगुस्ता मामले में श्री बघेल एवं सिंहदेव उच्चतम न्यायालय तक गए थे,जहां उऩकी याचिका खारिज हो गई थी।जिन दो अधिकारियों के खिलाफ ईडी जांच की मांग के लिए केन्द्र सरकार को चिठ्ठी लिख रहे थे वह आज उनके सबसे करीबी है।उन्होने कहा कि चिटफंड मामले में उन पर तथा उनके बेटे पर साढ़े तीन वर्ष में 40 से ज्यादा एफआईआर हो चुके है।

डा.सिंह ने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में भी उनके द्वरा गलतबयानी की गई है।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी कानून से ऊपर नही है। उनसे क्यों पूछताछ नही हो सकती।उन्होने धमकी भरे लहजे में कहा कि छत्तीसगढ़ में भी आयकर की टीम आई थी,इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) की टीम आती है।