Sunday , September 29 2024
Home / मनोरंजन / नीतू कपूर-सोनी राजदान दोनों मिलकर आलिया के लिए करने जा रहे बेबी शावर का फंक्शन, सामने आई गेस्ट लिस्ट

नीतू कपूर-सोनी राजदान दोनों मिलकर आलिया के लिए करने जा रहे बेबी शावर का फंक्शन, सामने आई गेस्ट लिस्ट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं. दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. हाल ही में दोनों की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई है जो बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस बीच एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को भी एंजॉय कर रही हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट के लिए पूरा कपूर परिवार बेबी शावर की प्लानिंग कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कि नीतू कपूर और सोनी राजदान ने मिलकर आलिया के लिए ये प्लान बनाया है.

आलिया का होगा बेबी शावर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, होने वाली दादी नीतू कपूर और नानी यानी सोनी राजदान ने मिलकर आलिया के लिए खास प्लानिंग की है. दोनों मिलकर आलिया के लिए बेबी शावर का फंक्शन करने जा रहे हैं. आलिया के बेबी शावर की खास बात ये है कि इस फंक्शन में सिर्फ लेडीज ही शामिल होंगी.

गेस्ट लिस्ट में होंगे ये नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट का बेबी शावर फंक्शन मुंबई में होगा. हालांकि, वेन्यू के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. उम्मीद है रणबीर-आलिया की शादी की ही तरह एक्ट्रेस का बेबी शावर भी उनके बंगले पर ही होगा. इसके अलावा इस खास दिन के लिए गेस्ट लिस्ट भी तैयार कर ली गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के बेबी शावर में पति रणबीर कपूर की बहनें करीना और करिश्मा कपूर के अलावा आलिया की बहन शाहीन भट्ट, अकांक्षा रंजन सिंह, आरती शेट्टी, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन और उनकी कुछ बचपन की सहेलियां शामिल होने वाली हैं.