Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पुनिया कल से बस्तर के दौरे पर

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पुनिया कल से बस्तर के दौरे पर

जगदलपुर,08 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पूर्व राज्यसभा सांसद पी.एल.पुनिया कल 09 अक्टूबर से बस्तर के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार 09 अक्टूबर को श्री पुनिया रायपुर से कार से कांकेर जाएंगे,जहां पर वे कांकेर, अंतागढ़ व भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे। कांकेर में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन 10 अक्टूबर को कोण्डागांव जिला के केशकाल में विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। फिर कोण्डागांव में कोण्डागांव व नारायणपुर के विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

श्री पुनिया 10 अक्टूबर को विधानसभा क्षेत्र चित्रकूट पहुंचेंगे। चित्रकूट में रात्रि विश्राम के बाद 11 अक्टूबर को चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों संग बैठक के बाद वे दंतेवाड़ा जाऐंगे और मां दंतेश्वरी के दर्शन के बाद दंतेवाड़ा व बीजापुर विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। शाम तक दंतेवाड़ा से जगदलपुर पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। 12 अक्टूबर को जगदलपुर, बस्तर एवं सुकमा में विधानसभा क्षेत्र में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।