Sunday , September 22 2024
Home / छत्तीसगढ़ / सोशल मीडिया प्रभारी जीवन गुप्ता ने भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमित मिश्रा के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

सोशल मीडिया प्रभारी जीवन गुप्ता ने भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमित मिश्रा के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

छत्तीसगढ़ में भाजयुमो नेताओं के बीच विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। भिलाई जिला भाजयुमो के सोशल मीडिया प्रभारी जीवन गुप्ता ने भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमित मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। छावनी पुलिस के मुताबिक, जीवन गुप्ता ने अमित मिश्रा के खिलाफ गाली गलौज करने और धमकाने का आरोप लगाया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने जिला भाजयुमो अध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी कर ली है।

ऑडियो लीक विवाद

इस विवाद से ठीक कुछ दिन पहले जीवन गुप्ता और अमित मिश्रा के बीच हो रही बातचीत का एक ऑडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस ऑडियो में भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अपने ही विंग के सोशल मीडिया प्रभारी और वरिष्ठ नेताओं को गाली दे रहे थे। ऑडियो के लीक होने के बाद से विपक्ष लगातार भाजपा को निशाना बना रही है।

ऑडियो लीक को बताया बनावटी

भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा ने इस ऑडियो लीक को बनावटी और झूठा करार दिया है। वहीं, पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हो जाने के बाद से राजनीति काफी गरमाई हुई है। इस ऑडियो को लेकर पुष्टि की जा चुकी है कि फोन पर गाली देने वाले शख्स और कोई नहीं बल्कि जिला भाजयुमो अध्यक्ष अमित मिश्रा ही है।

घर बुलाकर दी थी धमकी

जीवन गुप्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि अमित मिश्रा ने उन्हें 8 फरवरी को अपने घर पर बुलाया था। इसके बाद उनसे गाली गलौज की थी और जान से मारने की धमकी भी दी थी। उसके बाद वे उनके घर के पास लड़कों को भेज रहे हैं। जिससे उन्हें खतरा महसूस हो रहा है। इस शिकायत पर छावनी पुलिस ने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा के खिलाफ गाली गलौज और धमकाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की। वहीं, अमित मिश्रा ने भी जीवन गुप्ता के खिलाफ थाने में एक शिकायत दर्ज की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जीवन गुप्ता के साथी उनके परिवार को धमकी दे रहे है और गाली गलौज कर रहे है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि उनकी छवि को धूमिल करने के लिए ऐसा षड्यंत्र रचा जा रहा है।