Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / राहुल को 13 बार लांच करने के अमित शाह के बयान पर भूपेश ने किया पलटवार

राहुल को 13 बार लांच करने के अमित शाह के बयान पर भूपेश ने किया पलटवार

रायपुर 10 अगस्त।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोकसभा में गृह मंत्री अमित शाह के कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 13 बार लांच करने के दिए बयान पर पलटवार करते हुए तंज कसा कि  श्री शाह अभी तक अपने बेटे को लांच नही कर पाए।

     श्री बघेल ने आज यहां पत्रकारों के श्री शाह के बयान के बारे पूछे जाने पर यह टिप्पणी करते हुए कहा कि..राहुल चार चार बार सांसद चुने जा चुके है।गांधी परिवार देश के लिए जिया है,कुर्बानियां दी है।उन्हे रोकने की जितनी भी कोशिश भाजपा करेंगी उतना ही वह आगे बढ़ते रहेंगे। अमित शाह इस समय गृह मंत्री हैं,कल क्या थे,सभी को पता हैं..।   

     उन्होने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि..राहुल जी जो कहते हैं कि पूरे देश में किरोसिन छिड़का जा चुका हैं,वह सच होते दिखाई पड़ रहा हैं।ट्रेन में पहचान पहचान कर हत्या करने जैसी घटनाएं उस नफरती राजनीति का प्रतिफल है,जोकि लोगो के दिलो दिमाग में बैठाई जा रही है।इसके चलते हरियाणा में जहां कभी दंगे नही हुए,वहां भी आग पहुंच गई।उन्होने कहा कि नफरत की राजनीति करने वाले दंगे होने और उसमें निर्दोषों की जान जाने पर दुखी नही बल्कि खुश होते है कि उनका मिशन कामयाब हो रहा है।

      श्री बघेल ने वरिष्ठ आदिवासी नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरविन्द नेताम के कांग्रेस छोड़ने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह काफी दिनों से पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे,और भानुप्रतापपुर विधानसभा उप चुनाव में प्रत्याशी तक खड़ा किया था। उनकी वरिष्ठता को देखते हुए पार्टी ने उन्हे निष्कासित नही किया। उन्होने कहा कि वह भाजपा के हाथों में काफी समय से खेल रहे थे और उनकी बैठके भी भाजपा नेताओं के साथ हो रही थी। श्री बघेल ने उनके बार बार पार्टी बदलने का जिक्र करते हुए कहा कि अगर उन्हे कांग्रेस पहले ही निकाल देती,तो अभी तक एक दो दल बदल लिए होते।