Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / ओम माथुर ने भाजपा प्रत्याशियों को दी विनम्र रहने की सलाह

ओम माथुर ने भाजपा प्रत्याशियों को दी विनम्र रहने की सलाह

रायपुर 22 अगस्त।भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने पार्टी के पहले चरण में घोषित प्रत्याशियों को विनम्र बनने की सीख देते हुए कहा कि चुनाव के समय एवं उसके बाद भी सभी को विनम्र रहना है।

     श्री माथुर ने आज यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के पहले चरण में घोषित सभी 21 प्रत्याशियों की परिचयात्मक बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपकी विनम्रता, व्यवहार कुशलता और अपने कार्य के प्रति कठोर समर्पण ही आपकी लोकप्रियता का एकमेव मापदंड है। उन्होने प्रत्याशियों से कहा कि आपका क्षेत्र में दौरा सादगीपूर्ण हो, ग्राम के मतदाताओं से परिवार के सदस्य की तरह पेश आएं।

  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने प्रत्याशियों का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि आज उपस्थित प्रत्याशियों में से अधिकांश को तो यह पता भी नहीं रहा होगा कि वे प्रत्याशी बनाए जा रहे हैं। पार्टी ने एक कार्यकर्ता के रूप में आपका मूल्यांकन करके आपको यह अवसर दिया है। लगभग 100 दिन पहले आपका प्रत्याशी घोषित होना इतिहास में दर्ज हुआ है। जनता एक जनप्रतिनिधि के नाते आपके काम का मूल्यांकन करती है। सभी प्रत्याशियों को यह सतत स्मरण रखना चाहिए कि हम सब सबसे पहले पार्टी के कार्यकर्ता हैं। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है।

   पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने भाजपा प्रत्याशियों से कहा कि पहली बार 100 दिन पहले भाजपा ने प्रत्याशी घोषित किया है। अब भाजपा प्रत्याशियों को अपनी सोच में सकारात्मक बदलाव लाना चाहिए। प्रत्याशी घोषित होते ही आप अब जनता के हो गए हैं। आपका व्यवहार, बातचीत से लेकर आपका सम्पूर्ण कार्यकलाप भाजपा का प्रतिनिधित्व कर रहा है। पार्टी के साथ-साथ आपके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिष्ठा भी जुड़ी है, इसलिए सार्वजनिक जीवन में हमें हर कदम पर सतर्क रहते हुए पार्टी की विचारधारा और सांगठनिक पद्धति की मर्यादा के साथ-साथ जन-अपेक्षाओं की कसौटी पर भी खरा उतरना है।