Friday , September 20 2024
Home / MainSlide /  भाजपा ने नक्सलियों के साथ कांग्रेस पर साठ-गांठ करने का लगाया आरोप  

 भाजपा ने नक्सलियों के साथ कांग्रेस पर साठ-गांठ करने का लगाया आरोप  

रायपुर 26 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ में भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस पर नक्सलियों के साथ साठ-गांठ करने का लगाया आरोप लगाया हैं।

     श्री सिंह ने आज भाजपा कार्यालय पर प्रेस कान्फ्रेंस में यह आरोप लगाते हुए कहा कि तमाम सर्वे में भाजपा की मजबूती से कांग्रेस भयभीत है हार के भय से नक्सलियों से साठ-गांठ की गई है। उसके लिए एक रणनीति बनाई है। राज्य में जिस तरह से नक्सली सक्रियता बढ़ गई है वह सबके सामने है। नेशनल हाईवे पर नक्सलियों का आईईडी ब्लास्ट हुआ, गांव के गांव खाली कराये जा रहे हैं पर्चें फेंके जा रहे है।उन्होने कहा कि राज्य में टारगेट किलिंग का दौर चला। दुर्भाग्य यह है कि जब टारगेट किलिंग होती है तो भाजपाईयों के ऊपर ही क्यों होता है ? सरकार शांत बैठी है पुलिस शांत बैठी है।

    उन्होने आरोप लगाया कि राज्य में चुनाव कार्य से जुड़े कुछ ऐसे अधिकारी है जो राज्य सरकार के एजेंट के रूप में काम कर रहे है। पुलिस के अधिकारी भी इनमें शामिल है तो इनको भाजपा सचेत कर रही है कि निष्पक्ष चुनाव में बाधक नही बने।उन्होने कहा कि हमारे कार्यकर्ता अपने निजी स्थानों पर पार्टी के झंडे लगाते हैं तो उन्हें रोका जाता है,जबकि इसके लिए किसी अनुमति की जरूरत नहीं है।