Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दिन निर्दोष आदिवासियों की हत्या राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा-रमन 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दिन निर्दोष आदिवासियों की हत्या राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा-रमन 

रायपुर 02 नवम्बर।छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. रमन सिंह ने कांकेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के ठीक पहले नक्सलियों द्वारा तीन युवकों की हत्या को राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा करार दिया है।

     डॉ.सिंह ने आज यहां जारी बयान में इस घटना पर दु:ख जताते हुए कहा कि छोट बेठिया पखांजूर में नक्सलियों द्वारा कुल्ले कतलामी, मनोज कोवाची, डुगेकोवाची की निर्मम हत्या बहुत ही दुखद है। उन्होंने कहा कि भाजपा,प्रधानमंत्री मोदी और बस्तर के विकास से ईर्ष्या रखकर अपराध करने वाले किसी व्यक्ति को माफ़ नहीं किया जाएगा। कुछ दिन का इंतज़ार और हैं भाजपा की सरकार बनते ही निर्दोष आदिवासियों के एक-एक आंसू का हिसाब देना पड़ेगा।

   उन्होने कहा कि बस्तर का विकास न तो नक्सली चाहते हैं और न ही कांग्रेस चाहती है। पिछले पांच साल में कांग्रेस ने नक्सलवाद का पोषण किया है अब नक्सली जंगल से निकलकर मैदानी इलाकों में आ गए हैं और खुलेआम हत्याएं कर रहे हैं। पिछले दिनों लगातार भाजपा नेताओं की टारगेट किलिंग की गई और फिर प्रधानमंत्री के दौरे के ठीक पहले तीन ग्रामीणों की हत्या की गई।

     डा.सिंह ने दावा किया कि नक्सली कांग्रेस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और भाजपा के कार्यकर्ताओं तथा आमजनों को डराने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन नक्सलवाद के खिलाफ़ इस जंग में नक्सलियों और कांग्रेसियों से न तो भाजपा डरने वाली है और न ही प्रदेशवासी डरने वाले हैं।