Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / अमेठी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता अल्लू मियां ने छत्तीसगढ़ में किया प्रचार

अमेठी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता अल्लू मियां ने छत्तीसगढ़ में किया प्रचार

रायपुर 10 नवम्बर।छत्तीसगढ़ में चल रहे विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए पार्टियों के नेता दूसरे राज्यों से भी लगातार पहुंच रहे है।अमेठी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोहम्मद रफीक वारसी उर्फ अल्लू मियां ने भी यहां पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशियों का प्रचार किया।

    श्री अल्लू मियां ने राजधानी रायपुर की चारों सीटों के अलावा आसपास की सीटो पर भी जाकर लोगो को साथ सीधा संवाद किया और अल्पसंख्यक वर्ग एवं पिछड़े वर्ग के लोगो के साथ कई बैठके कर कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।उन्होने कुछ नाराज लोगो को पार्टी के लिए काम करने के लिए भी मनाया।

    उन्होने कई प्रतिनिधिमंडलों को राज्य की प्रभारी महासचिव कुमारी सैलेजा से भी मुलाकात करवाई और उनसे चुनाव से जुड़े विषयों पर चर्चा भी करवाई।उन्होने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात की।उन्होने लोगो को विश्वास दिलाया कि वह पार्टी को जिताने में सहयोग करे और ताकत लगाए.सरकार बनने पर अगर उनकी सुनवाई नही होंगी तो वह राहुल और प्रियंका से उन्हे लेकर मिलने में संकोच नही करेंगे।

     उल्लेखनीय हैं कि अल्लू मियां अमेठी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता है। वह पूर्व प्रधानमंत्री स्वं राजीव गांधी के करीबी रहे,साथ ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी,राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के करीबी माने जाते है।वह अमेठी के प्रभारी रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री रहे स्वं कैप्टन सतीश शर्मा के भी काफी करीबी रहे है।