Friday , September 20 2024
Home / खास ख़बर / फांसी के फंदे पर झूले एक ही परिवार के तीन लोग, पढ़िये पूरी ख़बर

फांसी के फंदे पर झूले एक ही परिवार के तीन लोग, पढ़िये पूरी ख़बर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने फंसी लगाकर आत्महत्या की है। परिवार में पति-पत्नी और बेटी की एक ही फंदे पर लटकी लाश मिली है। दो-तीन दिन पहले फंदे पर लटकी लाश की बदबू जब पड़ोसियों तक पहुंची

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने फंसी लगाकर आत्महत्या की है। परिवार में पति-पत्नी और बेटी की एक ही फंदे पर लटकी लाश मिली है। दो-तीन दिन पहले फंदे पर लटकी लाश की बदबू जब पड़ोसियों तक पहुंची, तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर टिकरापारा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

यह घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना इलाके में स्थित बीएसयूपी कॉलोनी की है, जहां मृतक अगले पांच सालों से रह रहा था। बीते गुरुवार की रात को पुलिस को सुचना मिली कि एक ही परिवार के तीन लोगों ने फंसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी की है, जिसमें घर के मुखिया लखन लाल सेन, पत्नी रानू सेन और नाबालिग बच्ची पायल सेन की लाश थी।

खिड़की खुली तो बदबू की वजह आया सामने
दो-तीन दिन पहले तीनों ने आत्महत्या की है। पड़ोसियों का कहना है कि मृतक के परिवार के किसी से कोई विवाद नहीं था। बीते दो दिनों से फैमली के लोगों को देखें ही नहीं थे। उनके घर अंदर से बदबू आने पर पड़ोस में रहने वाले लोगों ने जब खिड़की खोलकर कर देखी, तब तीनों की लाश फंदे पर लटकी मिली।

जादू का शक
मृतक के परिवार वालों ने पड़ोसियों से कहा था कि उनकी फैमिली पर किसी ने जादू किया हुआ है। कुछ दिनों से परिवार में कुछ सही नहीं चल रहा है। जानकारी के मुताबिक मृतक पेशे से ड्राइवर था। छह महीने पहले ही उसने अपनी बड़ी बेटी की शादी भी की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के लोग आत्महत्या किए हैं। खुदकुशी की वजह सामने नहीं आया है। मामले की जांच की जा रही है।