Monday , August 26 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़: स्वास्थ्य विभाग में संविदा के विभिन्न पदों पर पुनः साक्षात्कार-कौशल परीक्षा

छत्तीसगढ़: स्वास्थ्य विभाग में संविदा के विभिन्न पदों पर पुनः साक्षात्कार-कौशल परीक्षा

साक्षात्कार-कौशल परीक्षा विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग तिथियों में जिला चिकित्सालय के सभाकक्ष में सुबह 10 बजे से 22 जुलाई से 16 अगस्त तक निर्धारित किया गया है।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में संविदा आधार पर विभिन्न पदों पर भर्ती निकली गई थी। जिला चिकित्सालय में पहले आयोजित साक्षात्कार-कौशल परीक्षा को अपरिहार्य कारणों से निरस्त कर दिया गया था। साक्षात्कार-कौशल परीक्षा विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग तिथियों में जिला चिकित्सालय के सभाकक्ष में सुबह 10 बजे से 22 जुलाई से 16 अगस्त तक निर्धारित किया गया है।

विस्तृत जानकारी जिले की वेबसाइट https://gaurela-pendra-marwahi.cg.gov.in पर देख सकते हैं। जिले में आर.ओ.पी. वर्ष 2022 से 2024 तक में प्राप्त स्वीकृति के अनुसार राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत संविदा आधार पर स्टाफ नर्स एनआरसी, नर्सिंग ऑफिसर एनएचएमपी, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर साइकैट्रिक नर्स, साइकेट्रिक-क्लीनिकल, सेकेण्ड एएनएम, एएनएम आरबीएसके, डेंटल असिस्टेंट, फिजीयोथैरेपिस्ट, ब्लॉक सुपरवाइजर वीबीडी, एसटीएस, एमओ-आयुष, ओटी-टेक्नीशियन, लैब असिस्टेंट एवं नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती किया जाना है।