Sunday , September 22 2024
Home / खेल जगत / तलाक के बाद पहली बार बेटे से मिले हार्दिक पांड्या, अगसत्या को गोद में उठा जमकर झूमे

तलाक के बाद पहली बार बेटे से मिले हार्दिक पांड्या, अगसत्या को गोद में उठा जमकर झूमे

भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का इसी साल पत्नी नताशा स्टानकोविच से रिश्ता टूट गया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक की जानकारी दी थी। इसके बाद पांड्या का बेटा अगसत्या अपनी मां नताशा के साथ चला गया था। तलाक के बाद पांड्या अब पहली बार अपने बेटे से मिले हैं और इसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

नताशा और हार्दिक ने कोविड के दौरान अपने रिलेशन को उजागर किया था और फिर पिछले साल दो बार शादी की थी। एक बार हिंदू रिती रिवाज से तो वहीं दूसरी बार क्रिश्चिन पंरपरा से। लेकिन दोनों में बात बिगड़ी और आम सहमति से दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

बेटे को देख झूमे

तलाक के बाद पांड्या अपने बेटे से दूर थे। लेकिन हाल ही में उनकी मुलाकात अपने बेटे से हुई और वह अपने बेटे को गोदी में उठाकर झूमते हुए नजर आए। पांड्या का अगस्तया से मुलाकात का वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पांड्या की खुशी साफ देखी जा सकती है। वह अगस्तया के साथ एक और बच्चे को गोदी में लिए हैं जो संभवतः उनके बड़े भाई क्रुणाल का बच्चा है। पंड्या फिर अपने बेटे को गाड़ी में लेकर बैठ जाते हैं और मस्ती करने लगते हैं। दोनों जमकर हंसते दिखाई दे रहे हैं।

एक पिता से अपने बिछड़े हुए बेटे से महीनों बाद हुई मुलाकात भावुक कर देने वाली है। पांड्या के चेहरे पर अपने बेटे से मिलने का निखार अलग ही चमक रहा है।

देखा बुरा समय

आईपीएल-2024 के दौरान ही नताशा और पांड्या के अलग होने की खबरें थीं। नताशा मैचों के दौरान दिखाई नहीं दे रही थीं। पांड्या की इस साल मुंबई इंडियंस में वापसी हुई और रोहित शर्मा की जगह उन्हें कप्तान बनाया गया। इसे लेकर भी पांड्या को जमकर मैदान पर हूट किया गया। पांड्या ने टी20 वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन से सभी का मुंह बंद कर दिया और भारत को टी20 वर्ल्ड कप जिताने में अहम रोल निभाया।