Wednesday , October 16 2024
Home / मनोरंजन / कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन, कैंसर को दे चुके थे मात

कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन, कैंसर को दे चुके थे मात

हिंदी और मराठी सिनेमा से एक झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाने-माने अभिनेता अतुल परचुरे (Atul Parchure) अब इस दुनिया में नहीं रहे। अतुल के जाने से फिल्मी दुनिया को एक और बड़ा झटका लगा है।

पार्टनर फेम एक्टर अतुल परचुरे सिर्फ 57 साल के थे। उनके निधन की पुष्टि अभी नहीं की गई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनका निधन हो गया है। हालांकि, निधन की वजह का खुलासा नहीं किया गया है और ना ही परिवार ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है।

पांच दिन से भर्ती थे एक्टर
सोमवार शाम 14 अक्टूबर को मराठी अभिनेता और अतुल के बचपन के दोस्त जयवंत वाडकर ने उनकी मौत पर रिएक्शन दिया है। एबीपी माझा से बात करते हुए कहा कि अतुल मराठी नाटक सूर्याची पिल्ले में काम करने वाले थे। वे दोनों साथ में रिहर्सल भी कर रहे थे लेकिन अतुल को पांच दिन पहले अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

कैंसर के बाद बिगड़ गई थी हालत
मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अतुल परचुरे को पिछले साल कैंसर हुआ था। एक इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया था कि उनके लिवर में 5 सेंटीमीटर का ट्यूमर था। एक्टर ने रिवील किया था कि जब उनका इलाज शुरू हुआ तो पहली प्रक्रिया ही गलत हो गई जिससे उनके अग्न्याशय पर बुरा असर पड़ा था। उस वक्त हालत ऐसी थी कि वह चल भी नहीं पा रहे थे। उनकी जान भी जा सकती थी। बाद में उन्होंने डॉक्टर बदला और सही इलाज के बाद वह ठीक हो गए थे।

सलमान-शाह रुख संग किया था काम
भले ही अतुल इन दिनों मराठी फिल्मों में एक्टिव थे, लेकिन वह बॉलीवुड में भी लंबे समय तक काम कर चुके हैं। उन्होंने सलमान खान (Salman Khan), शाह रुख खान और गोविंदा (Govinda) जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर किया है। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कॉमेडी फिल्मों से मिली थी।

अतुल परचुरे की हिंदी फिल्में
बुढ्ढा होगा तेरा बाप
ऑल द बेस्ट
डिटेक्टिव नानी
पार्टनर
गोलमाल
कलयुग
क्यों कि
यकीन
क्यों कि मैं झूठ नहीं बोलता
फिर भी दिल है हिंदुस्तानी

अतुल फिल्मों के अलावा कई हिंदी टीवी शोज में भी काम कर चुके थे। उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, बड़ी दूर से आए हैं, यम हैं हम, भागो मोहन प्यारे जैसे शोज में काम किया था।