Friday , December 2 2022
Home / MainSlide / रमन सरकार के प्रयासों से आज नक्सलवाद खात्मे की ओर – शाह

रमन सरकार के प्रयासों से आज नक्सलवाद खात्मे की ओर – शाह

कोंडागाँव 04 नवम्बर।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि रमन सरकार के प्रयासों से आज नक्सलवाद खात्मे की ओर है।

श्री शाह ने आज यहां एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस जिस बम बंदूक वाली क्रांति को जायज ठहरा रही है क्रांति वो नही होती।क्रांति विकास की गंगा बहाकर लाई जाती है। उन्होने प्रदेश व केंद्र सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते विशेष रूप से प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना, जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, आवास योजना के साथ मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना पर प्रकाश डाला और पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ को राज्य बनाया,अब आप सभी को प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनाकर उन्हे सच्ची श्रद्धांजलि देनी है।

उन्होने अपने संक्षिप्त उद्बोधन मे उन्होंने विद्यार्थी, युवा, किसान और व्यापारी सहित सभी वर्गों की बात की एवं प्रदेश के चहुमुखी विकास के लिए भाजपा को भारी बहुमत से जीत दिलाने समर्थन मांगा ।उक्त कार्यक्रम की शुरुआत मे मंचासीन नगरपालिका के अध्यक्ष तरसेम सिंह गिल ने कांग्रेस पार्टी के कुछ लोगो पर गंभीर आरोप लगाए ।

केशकाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री हरिशंकर नेताम द्वारा उनके पक्ष मे वोट करने की अपील की गई। कोंडागाँव विधानसभा से प्रत्याशी सुश्री लता उसेंडी ने वर्तमान कांग्रेस विधायक पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा कोंडागाँव की जनता को बरगलाने के अलावा कोई काम नही किया गया।प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा कोंडागाँव के हित में किये कामों का श्रेय लेने मात्र मे वे अव्वल रहे।

नारायणपुर विधानसभा से प्रत्याशी श्री केदार कश्यप मंत्री रहते किये कार्यो के अलावा उन्होंने विकास के मुद्दे पर जनता से मतदान की अपील की।