Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / वित्तीय प्रबंधन बिगड़ने का आरोप लगाकर रमन पैदा कर रहे हैं भ्रम-कांग्रेस

वित्तीय प्रबंधन बिगड़ने का आरोप लगाकर रमन पैदा कर रहे हैं भ्रम-कांग्रेस

रायपुर 31मार्च।पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के द्वारा राज्य के वित्तीय प्रबंधन फेल होने के आरोप पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि वह लोगो में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने आज यहां बयान जारी कर कहा कि रमन सिंह बार-बार नई सरकार पर आरोप लगा रहे है कि वित्तीय प्रबंधन फेल हो गया वे बताएं कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने अपने तीन महीने के अल्पकार्यकाल में ऐसा क्या निर्णय ले लिया जिसके कारण उन्हें राज्य का वित्तीय प्रबंधन बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है? नई सरकार ने ऐसा कौन सा फिजूलखर्ची वाला निर्णय ले लिया है जो उसे नही करना था? रमन सिंह बताएं कि कांग्रेस सरकार की कौन सी योजना को वो गलत मानते है जिसे कांग्रेस सरकार को नही करना था? किसानों का कर्ज माफ करना गलत है?

उन्होने कहा कि क्या धान की खरीदी 2500 रु. प्रति क्विंटल में करना गलत है?,सिंचाई कर माफ करना गलत है?तेंदूपत्ता संग्रहण का मानदेय 2500 रू. से बढ़ाकर 4000 रु. करना गलत है?शिक्षकों के वर्षो से खाली पड़े 45000 पदों में से 15000 नई भर्तियां करना गलत है?कोण्डागांव में मक्का प्रसंस्करण उद्योग लगाना गलत है?गरीबो की बिजली के दाम आधा करना गलत निर्णय है ?

श्री शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अभी तक किसी बड़े नए निर्माण कार्य को स्वीकृति नही दी ,जिसे फिजूल खर्ची बताया जा सके। जो योजनाए है वो यही है रमन सिंह बताए इनमे से कौन सी योजना गलत और जनहित के खि़लाफ है।