Tuesday , May 28 2024
Home / MainSlide / ओ.पी.चौधरी में राजनैतिक परिपक्वता का नितांत अभाव – कांग्रेस

ओ.पी.चौधरी में राजनैतिक परिपक्वता का नितांत अभाव – कांग्रेस

रायपुर 04 मई।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने प्रशासनिक नौकरी से पलायन कर नव भाजपाई बने ओपी चौधरी के द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल पूछने को उनकी राजनैतिक अपरिपक्वता और बचकानेपन का जीता जागता सबूत करार दिया है।

श्री शुक्ला ने आज यहां जारी बयान में कहा कि ओपी चौधरी में राजनैतिक परिपक्वता और समझदारी का नितांत आभाव है। जो व्यक्ति अनेक जिलों में कलेक्टर रहा हो तथा विधानसभा चुनाव में तत्कालीन सत्तारूढ़ दल का प्रत्याशी रहा हो वह चुनावी सभा में क्षेत्र के मतदाताओं से उसके पक्ष में मतदान न करने पर कहर बरपाने की धमकी देने का दुस्साहस करता हो उससे राजनैतिक परिपक्वता की उम्मीद भी नहीं की जा सकती।

उन्होने कहा कि ओपी चौधरी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल पूछने के पहले आत्म अवलोकन करें। सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच को रोकने की चौधरी की याचिका को खारिज कर जांच जारी रखने के आदेश दिये है। चौधरी बतायें उनकी नौकरी छोड़ कर भाजपा में प्रवेश की वजह यही भ्रष्टाचार तो नहीं थी? क्या ओपी चौधरी अपने ऊपर लगे गंभीर आर्थिक गड़बड़ियों के आरोपों के बचाव के ढाल के रूप में भाजपा की राजनीति को चुना है?