Saturday , July 27 2024
Home / MainSlide / मोदी न तो देश को समझते हैं न देशप्रेम को – भूपेश

मोदी न तो देश को समझते हैं न देशप्रेम को – भूपेश

रायपुर 07 मई।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि मोदी जी न तो देश को समझते हैं, न देशप्रेम को, न राष्ट्र को समझते है और न राष्ट्रप्रेम को, न त्याग समझते है न बलिदान। मोदी जी को सिर्फ सत्ता समझ में आती है। मोदी जी प्रेम नहीं घृणा को समझते हैं।

श्री बघेल ने आज यहां जारी बयान में कहा कि स्वं. राजीव गांधी ने देश के लिये जान गंवाई। उनका अपमान देश और उनकी शहादत का अपमान है। मोदी जी द्वारा शहीद राजीव गांधी के प्रति की गई टिप्पणियां आम चुनाव के शुरुआती चरणों के बाद बन रही राजनीतिक स्थिति से मोदी जी की बौखलाहट और निराशा का जीता जागता सबूत है।

उन्होने कहा कि स्वर्गीय गांधी एक ऐसे नेता थे जिन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया गया था और जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर किए। देश को 21वीं सदी में ले जाने के लिए संचार क्रांति सूचना क्रांति महिलाओं को आरक्षण 18 वर्ष के युवाओं को मताधिकार पंचायती राज और नगरी निकाय संस्थाओं के सशक्तिकरण के लिये हम सब राजीव गांधी जी को बहुत ही आदर और श्रद्धा के साथ ही स्मरण करते है।

उन्होने कहा कि देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने इतने निम्न स्तर पर जाकर कभी राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश नहीं की।निर्वाचन आयोग से इस प्रकार की मोदी जी और दिगर भाजपा नेताओं की हरकतों की गंभीर शिकायतें लगातार की जा रही है और इस पर कार्यवाही ना होना पूरे देश के लिए चिंता और दुख का विषय है।स्वं गांधी के बारे में विपक्ष के झूठे आरोप दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा 2005 में ही आधारहीन कहकर खारिज किए जा चुके हैं और सर्वोच्च न्यायालय ने दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश के विरुद्ध सीबीआई की अपील को 2018 में खारिज कर दिया है।