Thursday , June 13 2024
Home / छत्तीसगढ़ / रायपुर: अज्ञात महिला की अर्धनग्न अवस्था में मिली अधजली लाश

रायपुर: अज्ञात महिला की अर्धनग्न अवस्था में मिली अधजली लाश

राजधानी रायपुर में एक अज्ञात महिला की अर्धनग्न हालत में अधजली लाश मिली है। इससे इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया है। महिला की लाश अधजली होने पर पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि की पुलिस जांच में जुटी है।

पूरा मामला रायपुर के टिकरापारा थाना का है। थाना क्षेत्र कमल विहार सेक्टर चार के झाड़ी के पास एक अज्ञात महिला की लाश मिली है। पुलिस के मुताबिक महिला का शव तीन-चार दिन पहले का है। मृत महिला की उम्र लगभग 30-35 साल के बीच बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि अज्ञात महिला की शव अधजली होने पर शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसके लिए पुलिस महिला की पहचान के लिए एक मोबाइल नंबर जारी किया है। इस नंबर पर कॉल कर कोई भी व्यक्ति महिला और उसके परिजन से जुड़ी जानकारी दे सकता है।

आशंका है कि हत्यारे ने महिला की हत्या कर पहचान मिटाने के लिए लाश आग लगा दिया और ठिकाने लगा दिया। मिली जानकारी के अनुसार महिला की शरीर को किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया है। जांच में फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। घटना स्थल में महिला गले में मंगलसूत्र, पिंक कलर की चूड़ी, पिच कलर गोल्डन वर्क की साड़ी पहनी है।

पुलिस ने अज्ञात महिला के संबंध में उनके परिजनों के संबध में किसी प्रकार की जानकारी मिलने पर टिकरापारा थाना प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश रावटे के मोबाइल नंबर 9479191037 जारी किया है। इस मोबाइल नंबर पर जानकारी दे सकते हैं।