Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / विपक्षी नेताओं की सुरक्षा को लेकर संवेदनशील नहीं सरकार -कौशिक

विपक्षी नेताओं की सुरक्षा को लेकर संवेदनशील नहीं सरकार -कौशिक

रायपुर 06 सितम्बर।छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा प्रदेश के कांग्रेस सरकार विपक्ष के नेताओं के सुरक्षा को लेकर संवेदनशील नहीं है न ही सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की जा रही है।

श्री कौशिक ने आज यहां जारी बयान में कहा राजनांदगांव सांसद संतोष पाण्डेय को नक्सलियों द्वारा पत्र भेजा जाना और उनकी सुरक्षा की चिंता नहीं करना एक सवाल खड़ा करता है।प्रदेश के कई भाजपा नेताओं की सुरक्षा हटा दी गयी है या कम कर दी गयी है, इस संबंध में पत्र पुलिस प्रशासन को भेजा जा चुका है लेकिन उसे लेकर अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी है।

उन्होने कहा अब तक के करीब आधा दर्जन बस्तर के नेताओं की सुरक्षा को लेकर एक पत्र पुलिस के आलाधिकारियों को भेजा जा चुका है जिस पर अबतक आवश्यक कार्यवाही नहीं की गयी है।उन्होंने कहा सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार भेदभाव पूर्ण रवैया अपना रही है यदि कोई अप्रिय स्थिति निर्मित हुई तो इसके लिए जिम्मेदार कौन होगा?

उन्होंने कहा जिस तरह से दंतेवाड़ा जिला प्रशासन दंतेवाड़ा उपचुनाव को लेकर सवालों के घेरे में है जिस पर भी सवाल खड़ा होना लाजमी है पूरे मामले में निर्वाचन आयोग को गंभीरता से संज्ञान लेना चाहिए।