Friday , June 21 2024
Home / MainSlide / रमन के कद और पद नापने में वक्त जाया ना करें भूपेश – भाजपा

रमन के कद और पद नापने में वक्त जाया ना करें भूपेश – भाजपा

रायपुर 14 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीचंद सुन्दरानी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भाषा में गरिमा, संयम और मर्यादा का ध्यान रखने की नसीहत दी है।

श्री सुन्दरानी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री राजनीतिक मुद्दों पर मतभेद रखें लेकिन राजनीतिक असहमति को व्यक्तिगत स्तर तक ले जाकर मुख्यमंत्री जिस तरह मिथ्या प्रलाप कर बदलापुर का खेल रच रहे हैं, वह मुख्यमंत्री पद की गरिमा और मर्यादा के विपरीत है।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.सिंह के कद और पद को नापने की कोशिशों में वक्त जाया करने के बजाय अपनी पार्टी के छीनते जनसमर्थन की फिक्र करें, जिससे डरकर उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव को अप्रत्यक्ष तौर पर लड़ने की तैयारी की है।

श्री सुन्दरानी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होने के नाते पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पार्टी के सर्वमान्य नेता हैं और न केवल पार्टी कार्यकर्ताओं, अपितु प्रदेश की जनता के दिलों में वे बसते हैं। पार्टी और जनता के सम्मान ने जो कद डॉ. सिंह को दिया है, उसे पद से नापने की कोशिश करके मुख्यमंत्री बघेल ने संकीर्ण नजरिए का परिचय दिया है।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री को बेतुका सवाल पूछने के बदले किसानों, आदिवासियों, युवाओं, महिलाओं, गरीबों, बेरोजगारों समेत पूरे प्रदेश के साथ छलावा करके उनके सपनों को चुराने का हिसाब देना चाहिए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अहंकार से भरे हुए दिखाई दे रहे है महाराष्ट्र की जनता उन्हें आयना दिखाने वाली है।