Friday , June 21 2024
Home / MainSlide / कश्मीरी युवाओं के जीवन को कतिपय लोगो ने किया तबाह

कश्मीरी युवाओं के जीवन को कतिपय लोगो ने किया तबाह

कटरा 22 अक्टूबर।जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आरोप लगाया है कि समृद्ध और शक्तिशाली वर्गों के लोगों ने कश्‍मीरी युवाओं के सपनों को पूरा नहीं होने दिया है और उनका जीवन तबाह कर दिया है।

राज्‍यपाल ने आज यहां श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय के सातवें दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए लोगों से सच्चाई समझने और राज्य में शांति तथा प्रगति के लिए केंद्र के प्रयासों का साथ देने की अपील की।उन्होने कहा कि हुर्रियत और अन्य मुख्यधारा के दलों के नेताओं के बच्चे अच्छी परवरिश में हैं, लेकिन आम लोगों के बच्चों को बताया जाता है कि उनका मरना जन्‍नत में जाने के बराबर है।

उन्होने कहा कि..इसमें किसी का बच्‍चा नहीं मरा है। किसी का बच्‍चा टेरेरिज्‍म में नहीं गया है। सबके बच्‍चे बाहर पढ़ रहे हैं। सबके बच्‍चे वेल सैटल्‍ड है। आम आदमी के बच्‍चों को अल्‍लाह का और जन्‍नत का रास्‍ता दिखाइए और उनको मरवा दीजिए। यही यहां होता रहा। मैं कश्‍मीर की जनता और यहां के नौजवानों से कहना चाहता हूं कि सच को समझने की कोशिश करो। दुनिया का सबसे खूबसूरत हिस्‍सा आपके पास है।दिल्‍ली ने तो आपके लिए थैली खोल रखी है। आगे बढ़ो, तरक्‍की करो, उसमें हिस्‍सेदारी करो..।