Friday , December 2 2022
Home / जीवनशैली / उम्रदराज लोग भी लेते हैं सेक्स का खूब आनन्द

उम्रदराज लोग भी लेते हैं सेक्स का खूब आनन्द

उम्र बढ़ने के साथ ही उम्रदराज लोग सेक्स के प्रति उदासीन हो जाते है,और सेक्स नही करते है,आगर आपकी ह धारणा है तो इसे बदल लीजिए।बूढ़े लोगों को भी ज़िन्दगी का मज़ा लेना बखूबी आता है!

सेक्स की तुलना आप खाने से कर सकते हैं! जिस तरह आप खाने के बगैर सिर्फ कुछ ही देर रह सकते हैं, ठीक उसी तरह आप सेक्स के बगैर भी ज्यादा समय तक नहीं रह सकते! सेक्स को हर कोई एक ज़रुरत के तौर पर देखता है. है कि नहीं?वे लोग जो 60 की उम्र पार कर चुके हैं, उन्हें भी कभी-कबार सेक्स की ज़रुरत पड़ ही जाती है!

लेकिन एक बात तो है! बुढापे में जवानी जैसी ताकत नहीं रहती और इसलिए कहीं ना कहीं संभोग करने की इच्छा में गिराव आ ही जाता है,लेकिन अगर आप कहें कि ‘पूरी तरह से’ तो आप गलत हैं!सर्वे रिपोर्ट बताते हैं कि करीब-करीब तीन चौथाई लोग, जो 60 की उम्र पार कर चुके हैं, संभोग करते हैं. इन तीन चौथाई लोगों में आदमी और औरत, दोनों ही शामिल हैं.

वृद्ध लोगों का सेक्स के प्रति आकर्षण के सबसे बड़े उदाहरण हैं, प्लेबॉय के मालिक, ह्युघ हेफ्नर! आप मानेंगे नहीं लेकिन 31 दिसम्बर 12 में ह्युघ हेफ्नर ने 86 साल की उम्र में एक 26 साल की मॉडल, क्रिस्टल हैरिस से शादी की! ह्युघ हेफ्नर के ऐसे किस्से बहुत मशहूर हैं!

खबरों के मुताबिक ह्युघ हेफ्नर ने अपनी ज़िन्दगी में करीब-करीब 50 से ज्यादा औरतों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए हैं, और वे अभी भी सेक्स करने में बिलकुल नहीं हिचकिचाते हैं!  89 साल के होने के बावजूद भी उनकी यौन ज़िन्दगी आज भी सक्रिय है!