Tuesday , June 6 2023
Home / MainSlide / रायपुर विकास प्राधिकरण को फिर से लाभ में लाएगें – धुप्पड़

रायपुर विकास प्राधिकरण को फिर से लाभ में लाएगें – धुप्पड़

रायपुर, 21 जुलाई।रायपुर विकास प्राधिकरण के नए अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़ ने कहा है कि रायपुर की जनता की सेवा करना ही मेरा एक मात्र लक्ष्य है।वे प्राधिकरण को फिर से लाभ मे लाएगें।

श्री धुप्पड ने आज पदग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे रायपुर शहर के विकास में विशेषज्ञों, बुध्दिजीवियों नागरिकों, विधायकों व जनप्रतिनिधियों नगर निगम के महापौर, सभापति, पार्षदों, हॉऊसिंग बोर्ड के अध्यक्ष और पदाधिकारियों का सहयोग ले कर रायपुर को बेहतर बनाएगें। उन्होंने कहा कि प्राधिकरण में लॉकडॉऊन खुलने के बाद वे कार्यालय में हर दिन एक घंटे बैठ कर हितग्राहियों की समस्याएं और शिकायतें सुनेगें और उसका समाधान भी करेगें। उन्होंने कहा कि वे यहां संस्था में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को काम करने का भरपूर अवसर देगें।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन, पुनर्वास पंजीयन एवं स्टॉम्प मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने उम्मीद जाहिर किया कि श्री धुप्पड़ प्राधिकरण की आर्थिक स्थिति को उबारने का कार्य बेहतर ढ़ंग से करेगें। वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा ने अपनी शुभकानाएं देते हुए कहा कि श्री धुप्पड़ रायपुर शङर में सबसे परिचित हैं इसीलिए वे शहर विकास के लिए सबके साथ मिल कर काम करेगें। समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष श्रीमती करुणा शुक्ला ने श्री धुप्पड़ को अपना आर्शीवाद देते हुए कहा कि वे अब रायपुर विकास प्राधिकरण की अर्थ व्यवस्था को मजबूत करेगें।