Saturday , June 22 2024
Home / MainSlide / राज्यपाल एवं भूपेश ने दी लोगो को होली की बधाई

राज्यपाल एवं भूपेश ने दी लोगो को होली की बधाई

(फाइल फोटो)

रायपुर 28 मार्च।छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रंगों के पर्व होली के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

सुश्री उईके ने इस अवसर पर जारी संदेश में सभी नागरिकों के जीवन में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की है।उन्होंने कहा कि होली रंगों का त्योहार है, यह लोगों के जीवन में रंग भर देता है और खुशहाली लाता है। यह त्यौहार, सांस्कृतिक एकता को मजबूती प्रदान करने तथा समाज में भाई-चारे एवं समरसता की भावना को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।उन्होने  प्रदेशवासियों से होली पर्व मनाते समय कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शासन के दिशा-निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है।

श्री बघेल ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि होली का त्यौहार बड़े-छोटे, ऊंच-नीच का भेदभाव मिटाकर सबको प्रेम, आत्मीयता और समरसता के रंग में सराबोर कर देता है। यह पर्व आपसी भाईचारा और सौहार्द्र को मजबूत करने का है।यह त्यौहार हमें अपने भीतर अहंकार, बुराईयों को दूर करने की भी प्रेरणा देता है।उन्होंने भी प्रदेशवासियों से सामाजिक सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में पर्यावरण के अनुकूल होली मनाने की अपील की है।