Monday , June 17 2024
Home / MainSlide / भूपेश ने मां बम्लेश्वरी एवं महंत ने मां महामाया के किए दर्शन

भूपेश ने मां बम्लेश्वरी एवं महंत ने मां महामाया के किए दर्शन

राजनांदगांव/बिलासपुर 11 अक्टूबर।नवरात्र पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज मां बम्लेश्वरी एवं विधानसभा अध्यक्ष डा.चरणदास महंत ने मां महामाया  के दर्शन किए,और प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

श्री बघेल ने आज क्वांर नवरात्रि के षष्ठी पर डोंगरगढ़ के मां बम्लेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना कर मातारानी से प्रदेश एवं देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की। श्री बघेल ने मां बम्लेश्वरी से प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की। मुख्यमंत्री के साथ अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं डोंगरगढ़ विधायक भुनेश्वर बघेल, खुज्जी विधायक श्रीमती छन्नी साहू, राज्य युवा आयोग के अध्यक्ष जितेन्द्र मुदलियार, राजगामी सम्पदा के अध्यक्ष विवेक वासनिक भी थे।

विधानसभा अध्यक्ष डा. मंहत ने नवरात्रि पर्व के सप्तमी को रतनपुर के मां महामाया मंदिर में पूजा अर्चना की और मां महामाया देवी से प्रदेश के खुशहाली और समृद्धि की कामनी की। उनकी धर्मपत्नी एवं सासंद डा. ज्योत्सना मंहत ने भी पूजा अर्चना की।मंदिर प्रागंण में मां महामाया मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष आशीष सिंह ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर बिलासपुर के विधायक  शैलेष पाण्डेय एवं क्षेत्र के अन्य जनप्रतिनिधि तथा मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।