Thursday , April 25 2024
Home / MainSlide / प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में सीबीआई ने 11वीं के छात्र को किया गिरफ्तार

प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में सीबीआई ने 11वीं के छात्र को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/गुरुग्राम 08 नवम्बर।राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में सीबीआई ने आज इसी स्कूल के 11वीं के एक छात्र के गिरफ्तार कर लिया।

सीबीआई प्रवक्ता ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए पत्रकारों को बताया कि उसने इसी स्कूल के 11 वीं छात्र को गिरफ्तार किया है जिसने दूसरी क्लास के प्रद्युम्न को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वह चाहता था कि परीक्षाएं टल जाए।

सीबीआई ने दावा किया है कि इस हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए ड्राइवर और कंडक्टर का कोई हाथ नहीं है और न यह यौन शोषण का मामला है। वहीं छात्र की गिरफ्तारी की सूचना प्रद्युम्न के परिजनों को भी दे दी गई है।

सीबीआई ने इस छात्र को शाम को गिरफ्तार किया था, जिसे गुड़गांव में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा।सीबीआई ने यह भी बताया कि हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को यह आरोपी छात्र कहां से लाया है,इसकी जांच की जा रही है।

स्कूल के टॉयलेट में दूसरी कक्षा के प्रद्युम्न ठाकुर की गला काटकर हत्या कर दी गई थी।हरियाणा पुलिस ने भारी आक्रोश के बीच इस कांड के सिलसिले में बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया और उसे हत्यारा बताया।बाद में रेयान इंटरस्कूल के ट्रस्टियों को भी आरोपी बनाया गया।