Friday , July 19 2024
Home / देश-विदेश / हरिद्वार में ज्वेलर्स शोरूम में घुसे बदमाशों ने किया लूट का प्रयास, भीड़ ने एक को पकड़ा और हाथा पांव बांधकर की धुनाई

हरिद्वार में ज्वेलर्स शोरूम में घुसे बदमाशों ने किया लूट का प्रयास, भीड़ ने एक को पकड़ा और हाथा पांव बांधकर की धुनाई

हरिद्वार के शिवालिक नगर में ज्वेलर्स शोरूम में घुसे बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। इस दौरान भीड़ ने एक बदमाश को पकड़ ल‍िया और जमकर धुनाई करने के बाद हाथ-पांव बांधे। सूचना पर पुलिस पहुंच गई है।
पुलिस के मुताबिक, शिवालिक नगर में अमन ज्वेलर्स शोरूम में दोपहर करीब दो बजे तीन बदमाश तमंचा लेकर अंदर घुस आए। जबकि उनके कुछ साथी बाहर निगरानी करने लगे। शोरूम मालिक अमन को तमंचे के बल पर काबू में करते हुए उन्होंने जेवर नकदी समेटना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उन्होंने शोरूम मालिक के सिर पर तमंचे की बट से हमला भी किया, जिससे वह घायल हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए और बदमाश आनन-फानन में जेवर नकदी छोड़कर भागने लगे। एक बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। पुलिस के आने तक स्थानीय व्यापारियों ने बदमाश के हाथ बांध दिए और तमंचा भी कब्जे में ले लिया। दिनदहाड़े घटना की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया और एक टीम में ज्वेलर्स शोरूम पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई। इसके बाद पूरे शहर में बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया, पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि फरार बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। चलते आटो में विवाहिता का पर्स चोरी, मुकदमा मायके में आई विवाहिता का चलते आटो में पर्स चोरी होने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आटो से पर्स चुराने वाली महिलाओं की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक, मायापुर निवासी वेद प्रकाश चौहान की बेटी सुनीता देवतवाल ग्वालियर मध्य प्रदेश से मायके आई हुई थी। सोमवार को शिवमूर्ति चौक से रानीपुर मोड़ के लिए आटो में सवार हुई। आटो में पहले से ही दो महिला और उनके साथ दो बच्चे बैठे थे। आरोप है कि रास्ते में महिलाओं ने पर्स चोरी कर लिया। पर्स में मंगल सूत्र, कड़ा, एक पैंडेट, दो अंगूठी थी। ज्वैलर्स शोरूम में पहुंचने पर पर्स चोरी होने का पता चला। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पर्स चोरी करने वाली महिलाओं की तलाश शुरू कर दी गई है।