Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / राहुल को ईडी ने शुक्रवार 17 जून को फिर किया तलब

राहुल को ईडी ने शुक्रवार 17 जून को फिर किया तलब

नई दिल्ली 15जून।वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 30 घंटे की लम्बी पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार 17 जून को फिर तलब किया हैं।

ईडी श्री गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में मैराथन पूछताछ कर चुकी हैं।सोमवार से उसने पूछताछ शुरू की और लगातार तीन दिन 10-10 घंटे की पूछताछ की।उसने आज पूछताछ पूरी की और शुक्रवार को पूछताछ के लिए फिर सम्मन कर दिया हैं।श्री गांधी को लगातार पूछताछ और दिल्ली पुलिस के रवैये को लेकर कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं में भारी रोष हैं।

श्री गांधी से लगातार हो रही पूछताछ को लेकर कांग्रेस के आला नेताओं ने कड़ा विरोध व्यक्त किया हैं।राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर विपक्ष को दबाने का आरोप लगाया। उन्होने कहा कि जिस तरह का तानाशाही बर्ताव किया जा रहा हैं,उसे कतई सहन नही किया जा सकता।उन्होने कहा कि दिल्ली पुलिस लगातार कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा हैं।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पार्टीजनों एवं महासचिवों तक को पार्टी मुख्यालय में घुसने नही दिया जा रहा हैं।पार्टी कार्यालय के अऩ्दर घुसकर दिल्ली पुलिस जिस तरह की कार्यवाही कर रही है,उससे साफ हैं कि उसे कांग्रेसजनों के साथ इस तरह का बर्ताव करने का आदेश मोदी सरकार ने दे रखा हैं।