Sunday , September 29 2024
Home / मनोरंजन / सामने आया ‘भाभी जी घर पर है’ के मलखान का आखिरी वीडियो

सामने आया ‘भाभी जी घर पर है’ के मलखान का आखिरी वीडियो

भाबी जी घर पर हैं’ फेम दीपेश भान का शनिवार अचानक निधन हो गया. जैसे ही ये खबर सामने आई पूरी इंडस्ट्री समेत फैंस को सदमा लगा. दीपेश भान का शनिार को ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है. अब एक्टर का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो  रहा है. हम बात कर रहे हैं दीपेश भान के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट की है. दीपेश के इस वीडियो के देखने के बाद साफ है कि वो जाते-जाते भी अपने फैंस को खूब हंसा गए.

दीपेश भान का आखिरी वीडियो 

दीपेश शो में मलखान के किरदार में नजर आते थे. दीपेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. अपने पोस्ट के जरिए अक्सर फैंस के साथ जुड़े रहते थे. दीपेश ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में भी ऐसा ही कुछ किया था. अब दीपेश का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है. वीडियो में दीपेश महिलाओं की एक आदत के बारे में बड़े ही मस्करे अंदाज में बात कर रहे हैं. यहां देखिए दीपेश का वीडियो: 

https://www.instagram.com/reel/CgOle2yjXpi/?utm_source=ig_embed&ig_rid=386f8f9a-cc06-449d-af2d-48ae970c3e1a

मलखान का ज्ञान के वायरल वीडियो

दीपेश ने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 3 दिन पहले शेयर किया था. जिसमें वह अपने किरदार ‘मलखान’ में लोगों को मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे थे.वह पोस्ट में औरतों के बीच बातचीत और गॉसिप के बारे में बताते नजर आ रहे थे. दीपेश ने अपनी रील शेयर करते हुए लिखा- मलखान क्या ने ज्ञान दे दिया. भगवान आपका भला करे.