Monday , May 20 2024
Home / मनोरंजन / जॉन अब्राहम समर्थित फिल्म तारा वर्सेज बिलाल की रिलीज डेट का हुआ एलान 

जॉन अब्राहम समर्थित फिल्म तारा वर्सेज बिलाल की रिलीज डेट का हुआ एलान 

Tara Vs Bilal Release Date: हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी अभिनीत फिल्म तारा वर्सेज बिलाल की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। उनकी ये फिल्म 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर हर्षवर्धन राणे का फर्स्ट लुक साझा कर दी है।
इस पोस्टर में हर्षवर्धन राणे बाइक पर बैठकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस पोस्टर में अभिनेता अपने किरदार बिलाल से परिचय
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Harshvardhan Rane (@harshvardhanrane)

  वहीं, सोनिया राठी का भी फिल्म के फर्ल्ट लुक सामने आया है, जिसमें वो अपने तारा के किरदार से मिलवा रही हैं। इस पोस्टर को साझा कर एक्ट्रेस ने लिखा, तारा का परिचय, दृढ लेकिन कमजोर लड़की जो एक नए शहर में खुद को और अपने लचीलेपन की खोज को जारी रखती है। 14 अक्टूबर, 2022 को उनसे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में मिलें। आपको बता दें, इस फिल्म से एक्ट्रेस सोनिया राठी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस पहले ने बिग बॉस विनर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Sonia Rathee (@soniarathee)

तारा वर्सेज बिलाल की कहानी जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी दो विपरीत सोच के लोग तारा और बिलाल के संघर्ष को दर्शाती हैं। समर इकबाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउश जेए एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज और टीवीबी फिल्म्स ने साथ मिलकर किया है। तारीक का किया एलान इससे पहले जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा कर अपनी अगली फिल्म तारीक का एलान किया था। उनकी ये फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित बताई जा रही है, जो अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संदीप लेजेल और शोभना यादव द्वारा निर्मित इस फिल्म को रितेश शाह और ललित मराठे ने लिखा है। जॉन अब्राहम का वर्कफ्रंट बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो शाह रुख खान की फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि अभी फिल्म में उनके किरदार को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। देशभक्ति के किरदार से प्रेरित ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर के साथ तेहरन में नजर आने वाले हैं।