Thursday , December 1 2022
Home / राजनीति / पीएम मोदी के 50 साल के सार्वजनिक और 20 साल के प्रशासनिक जीवन में उनको नहीं छू पाया ‘भ्रष्टाचार’:  जेपी नड्डा

पीएम मोदी के 50 साल के सार्वजनिक और 20 साल के प्रशासनिक जीवन में उनको नहीं छू पाया ‘भ्रष्टाचार’:  जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को नई दिल्ली स्थित एनडीएमसी साभागार में मोदी@20 कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ‘एक जीवन’ एक लक्ष्य’ को लेकर सार्थक रूप से जीते हैं। वह हर पल देश की सेवा के लिए समर्पित हैं। ये सिर्फ कहने के लिए नहीं है। ये हम सभी उनको ये जीते हुए देखा है।
भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा, ‘पीएम मोदी के 50 साल के सार्वजनिक जीवन और 20 साल के प्रशासनिक जीवन में भ्रष्टाचार उनको छू तक नहीं पाया है। मोदी जी ने जीवन की बहुत सी चीजों को बदलने का प्रयास किया है। मोदी जी ने राजनीति को देखने का नजरिया भी बदला है।’ पीएम मोदी की लगातार बढ़ती गई पॉपुलैरिटी इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हर दिन, हर पल, हर साल उनकी की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही गई है। जब-जब सर्वे किया जाता है तो दिखता है कि सीटों का आंकड़ा भी बढ़ा है और उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ी हुई है। नड्डा ने पीएम मोदी की कार्यशैली के गिनाए प्रमुख स्तंभ भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि Modi@20 पुस्तक में पीएम मोदी की कार्यशैली के कई स्तंभ हैं। 1- People First (पहले लोग) 2- Politics of Unity and Development (एकता और विकास की राजनीति) 3- Inclusive Economy (समावेशी अर्थव्यवस्था) 4- The World Is One Family (विश्व एक परिवार है) पीएम मोदी ने दुनिया के सामने भारत की विरासत और सांस्कृतिक को रखा कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने संस्कृति को जोड़ा है। दुनिया के सामने भारत की विरासत और सांस्कृतिक को रखा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने भारत के ‘One District, One Product’ को दुनिया भर में आगे बढ़ाया है।