Tuesday , May 21 2024
Home / मनोरंजन / सोनाली से पहले ऐसे ही कई और सेलेब्स रहे हैं जिनकी हार्ट अटैक के चलते अचानक हुई थी डेथ 

सोनाली से पहले ऐसे ही कई और सेलेब्स रहे हैं जिनकी हार्ट अटैक के चलते अचानक हुई थी डेथ 

बिग बॉस 14 में नजर आई बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है। टिक-टॉक स्टार की सोमवार रात दिल का दौरा पड़ने से गोवा में मृत्यु हो गई। मजह 42 साल की उम्र में इस तरह सोनाली के निधन ने सभी को सन्न कर दिया है। सोनाली से पहले ऐसे ही कई और सेलेब्स रहे हैं जिनकी हार्ट अटैक के चलते अचानक डेथ हो गई थी। इनमें से कुछ की उम्र तो इतनी कम थी कि सुनने वालें भी दंग रह गए।
केके 31 मई 2022 को पॉपुलर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर केके के अचानक निधन ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। केके इस साल मई में कोलकाता गए थे और उस रात उन्होंने लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था, जिसके बाद अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हार्ट अटैक के चलते 53 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by KK (@kk_live_now)

  सिद्धार्थ शुक्ला टीवी सीरियल बालिका वधू और बिग बॉस 13 से घर-घर में पहचान पाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ 3 सितंबर 2021 को हुई थी। उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक को बताया गया। 40 साल की उम्र में सिक्स पैक एब्स और बाइप्स के साथ फिटनेस गोल देने वाले सिद्धार्थ की डेथ 2021 की सबसे शॉकिंग न्यूज में से एक रही थी।
पुनीत राजकुमार कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का निधन 29 अक्टूबर 2021 को हुआ था। मीडिया रिपोर्टे्स के अनुसार जब उन्हें हार्ट अटैक आया उस वक्त वे जिम में थे। एक्टर की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत बेंगलुरु के अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज शुरू किया गया, लेकिन उन्हें बचाया ना जा सका।
इंदर कुमार सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्म अग्निपथ, तुमको ना भूल पाएंगे, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, और वांटेड जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता इंदर कुमार की डेथ भी हार्ट अटैक के चलते हुई थी। 28 जुलाई, 2017 को इंदर कुमार दिल का दौरा पड़ने के कारण 44 साल की उम्र में चल बसे थे।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by @inderkumarrocks

राज कौशल अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्म फिल्ममेकर राज कौशल का निधन भी हार्ट अटैक के कारण हुआ था। राज कौशल का निधन 30 जून 2021 को हुआ था। 50 साल के राज फिजिकली काफी फिट थे और उनके अचानक निधन ने पूरे बॉलीवुड को झटका दे दिया था।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)