Thursday , December 1 2022
Home / राजनीति / मेयर पुष्यमित्र भार्गव ने नगर निगम सीमा में स्थित मांस दुकानें 31 अगस्त को पूर्णतः बंद रखने के दिए निर्देश

मेयर पुष्यमित्र भार्गव ने नगर निगम सीमा में स्थित मांस दुकानें 31 अगस्त को पूर्णतः बंद रखने के दिए निर्देश

पर्युषण पर्व एवं गणेश चतुर्थी पर्व पर जनभावना को देखते हुए मेयर पुष्यमित्र भार्गव ने नगर निगम सीमा में स्थित मांस दुकानें 31 अगस्त को पूर्णतः बंद रखने के निर्देश दिए है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में उपरोक्त निर्देशों का पालन कराए। निर्देशों का उल्लंघन करने पर संबंधित के विरूद्ध नियमानुसार कार्रवाई करने के भी निर्देश उन्होंने दिए है।

वही एक और जिले में गणेश चतुर्थी के अवसर पर 31 अगस्त को स्थानीय अवकाश रहेगा। यह अवकाश बैंक और कोषालय पर लागू नहीं होगा। यह अवकाश कलेक्टर मनीष सिंह द्वारा घोषित स्थानीय अवकाशों में शामिल है।

महापौर ने लगाई अधिकारियों को फटकार 
आपको बता दे की मंगलवार को समीक्षा बैठक के दौरान महापौर ने झोन क्रमांक 9 की शिकायतों को लेकर स्वास्थ्य अधिकारी को फटकार लगाते हुए एटिट्यूड नहीं दिखाने की नसीहत दी। इसके साथ ही जितने भी कर्मचारियों की अटेंडेंस नही लगी है, उन सभी को शोकॉज नोटिस जारी करने के निर्देश भी दिए। इसके अलावा नगर निगम की  शहरी गरीबी उपशमन  विभाग अब से दीनदयाल उपाध्याय शहरी गरीबी उपशमन विभाग के नाम से जाना जाएगा।