Saturday , May 18 2024
Home / बाजार / एसबीआई कार्ड ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया ये धमाकेदार ऑफर..

एसबीआई कार्ड ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया ये धमाकेदार ऑफर..

देश की बड़ी क्रेडिट कार्ड कंपनियों में से एक एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। एसबीआई एक नया कैशबैक क्रेडिट कार्ड (CASHBACK SBI Card) जारी करने जा रहा है। नए ऑफर (SBI Card Offer) के तहत ग्राहकों को इस कार्ड के जरिए किए जाने वाले सभी ऑनलाइन ट्रांजैक्शन पर 5 फीसद का कैशबैक मिलेगा। हालांकि एक महीने में एक क्रेडिट कार्ड पर 10,000 रुपये तक का ही कैशबैक मिलेगा।
एसबीआई कार्ड का यह ऑफर टियर- 2 और टियर- 3 शहरों के साथ सभी ग्राहकों के लिए के लिए हैं। कोई भी ग्राहक एसबीआई कार्ड की वेबसाइट पर जाकर घर बैठे ही ‘कैशबैक क्रेडिट कार्ड’ के लिए आवेदन कर सकता है। बता दें, स्पेशल ऑफर के तहत जारी किए गए कुछ शर्तों को पूरा करने पर क्रेडिट कार्ड पर मार्च 2023 तक कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा। सभी ग्राहकों को मासिक खर्च पर एक फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा, लेकिन एक माह में ऑनलाइन खर्च पर 5 फीसदी का कैशबैक अधिकतम 10,000 रुपये की सीमा तक ही अर्जित किया जा सकता है। यह ऑफर सभी मर्चेंट पर लागू होगा, ताकि ग्राहक अधिक से अधिक ऑफर का लाभ उठा सके।

दो दिन में मिलेगा कैशबैक

एसबीआई ने बताया कि क्रेडिट कार्ड का मासिक स्टेटमेंट जारी होने के दो दिन के अंदर ही ग्राहक को ऑटो क्रेडिट फैसिलिटी के जरिए कैशबैक दिया जाएगा।

किन चीजों पर नहीं मिलेगा कैशबैक

इस ऑफर के तहत कार्डधारक को किराए के भुगतान, पेट्रोल-डीजल या फिर अन्य किसी ईंधन के भुगतान, पेमेंट वॉलेट में कैश अपलोड करने, ईएमआई का भुगतान, कैश निकलने और बैलेंस ट्रांसफर पर कोई भी कैशबैक नहीं मिलेगा।

ऐसे फ्री होगी एनुअल फीस

एसबीआई ने बताया कि ‘कैश बैक क्रेडिट कार्ड’ के लिए ग्राहकों को 999 रुपये एनुअल फीस के रूप में चुकाने होंगे। वहीं, अगर ग्राहक एक वित्त वर्ष में 2 लाख रुपये खर्च करते हैं तो उनके लिए यह फीस नहीं देनी होगी। इस क्रेडिट कार्ड के साथ आपको एक साल में चार बार घरेलू एयरपोर्ट लाउन्ज की सर्विस ले सकते हैं। हालांकि इसकी लिमिट एक तिमाही में एक बार है।