Sunday , May 5 2024
Home / मनोरंजन / सिम कार्ड से बनी इस ड्रेस को पहनकर उर्फी ने दिखाया अपना जलवा

सिम कार्ड से बनी इस ड्रेस को पहनकर उर्फी ने दिखाया अपना जलवा

उर्फी जावेद अपने नित नए लुक्स के साथ फैशन आइकॉन बनती जा रही हैं. अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर कर दिया है दो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद के नए लुक्स और एक्सपेरिमेंट का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. इसके साथ ही उर्फी भी अपने फैंस की ये डिमांड पूरी करने में पीछे नहीं रहती हैं. एक बार फिर से उर्फी ने अपने फैंस को नई ड्रेस के और नए लुक के साथ सरप्राइज दे दिया है.

सिम कार्ड से बना ली पूरी ड्रेस 

इस लेटेस्ट लुक में उर्फी जावेद काफी बोल्ड लग रही है. उर्फी जावेद ने इस ड्रेस को सिम कार्ड से बनाया है. जिसे देख सब लोग हंस रहे हैं. लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उर्फई जावेद का ये लुक नेटफ्लिक्स की बेब सीरीज ‘जामतारा’ से इंस्पायर्ड है

हील्स के साथ पूरा किया लुक 

उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट बनवाई है. उर्फी जावेद ने हाई हिल्स भी पहनी है. उर्फी जावेद की लुक की बात करें तो उर्फी ने ग्लौसी मेकअप किया है और स्टाइलिश मे बोलों को स्ट्रेट किए है जिसमें वह काफी स्टंनिंग लग रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/Ci1sDbLgC-Y/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5d248b3f-ca43-473f-8902-d0d074bde001

खूब वायरल हो रहा ये लुक 

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. उर्फी जावेद ने खड़े होकर पोज दिए है. ड्रेस के अलावा उनकी ग्लिटरी आंखें भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्हें अलग अंदाज में देखा जा रहा है. दरअसल उन्होंने इस ड्रेस को सिम कार्ड से बनवाया है. उनकी यह स्टोरी देख सब लोग हैरान रह गए हैं.