Thursday , April 25 2024
Home / मनोरंजन / 30 साल की मॉडल ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा…

30 साल की मॉडल ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा…

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल ने चार बंगला इलाके के होटल में पंखे से लटककर अपनी जान दी। होटल में एक कमरा किराए पर लेकर मॉडल रहने आई थी। मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन बताया जा रहा है। वो लोखंडवाला की यमुना नगर सोसायटी में रहती थी। वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सुसाइड केस की जांच जारी है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर 1 बजे के करीब मॉडल ने होटल में चेक इन किया था। रात को खाने का ऑर्डर दिया था। अगले दिन जब होटल का वेटर रूम कमरे पर पहुंचा तो कई बार घंटी बजाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद वेटर ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी। मैनेजर ने पुलिस को कॉल कर डिटेल दी। इसके तुरंत बाद होटल में पहुंच पुलिस ने रूम को मास्टर चाबी से खोला। फिर जो देखा उनके होश उड़ गए। मॉडल ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था।

होटल रूम से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में मॉडल ने लिखा था- ‘क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। किसी को परेशान ना करें। खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस।’ वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रहे है कि आखिर खुश न होने की वजह से सुसाइड करना असली वजह है या बात कुछ और है।