Saturday , May 18 2024
Home / MainSlide / हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार ने पकड़ी गति

हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार ने पकड़ी गति

शिमला 01 नवम्बर।हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए 11 दिन शेष है। समूचे राज्य में चुनाव प्रचार तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के अलावा अन्य दलों के प्रमुख प्रचारक चुनाव रैलियां कर रहे हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनाव जनसभाओं में भाग लेने के लिए राज्य के दो दिन के दौरे पर है। श्री शाह ने आज चम्बा जिले में भटियात और मंडी जिले में कर्सोंग विधानसभा क्षेत्र तथा शिमला के भट्टाकुफ़र क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित किया।

श्री शाह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास के पथ पर आगे बढ़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी क्षेत्रवाद की राजनीति करती है, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश का एक समान विकास किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल को देवभूमि के साथ-साथ वीर भूमि के रूप में जाना जाता है।

सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कांगड़ा जिले के देहरा में कहा कि भाजपा ने भय और भ्रष्टाचार मुक्त शासन के अपने वादे को पूरा किया है। मोदी सरकार के कार्यकाल में शासन में पारर्शिता आई है।

कांग्रेस कार्यसमिति उपाध्यक्ष मेजर जनरल धर्मवीर सिंह राणा ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है।