Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / रमन ने भूपेश सरकार पर चुनावी वादे नही पूरा करने का लगाया आरोप

रमन ने भूपेश सरकार पर चुनावी वादे नही पूरा करने का लगाया आरोप

कांकेर 24 नवम्बर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा.रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर पिछले विधानसभा चुनावों में किए भारी भरकम वादे पूरा करने में पूरी तरफ से विफल रहने का आरोप लगाया हैं।

डा.सिंह ने आज यहां चुनावी जनसभा में भूपेश सरकार के वादों का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के मामले और उसमे मुख्यमंत्री समेत अनेकों कांग्रेसी नेताओं की संलिप्तता ने स्वयं ही विपक्ष को सरकार को घेरने के ढेरों मौके दे दिए हैं।उन्होने  भाजपा के 15 साल के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस समय पलायन और भुखमरी की स्थिति थी उस समय भाजपा की सरकार ने गरीबों के लिए काम किया उन्हें एक रूपए किलो चावल देने की व्यवस्था की।

उन्होने मुख्यमंत्री श्री बघेल के राजनादगांव में दिए बयान का जवाब देते हुए कहा कि भूपेश बघेल ये कह रहे हैं कि डॉ.रमन सिंह ने मुझे जेल में डाल दिया मुझे बदनाम किया जबकि इसकी जाँच केन्द्रीय एजेंसी सीबीआई द्वारा हुई और केस दिल्ली में चल रहा है। उन्होने मां तक को थाने में तलब करने के आरोपों को निराधार बताया।

डा.सिंह ने भानुप्रतापपुर से भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर लगातार निशाना साधने पर मुख्यमंत्री श्री बघेल को जवाब देते हुए कहा कि अगर आरोप लगने से ही व्यक्ति अपराधी हो जाता है तब अश्लील सीडी लहरा लहरा कर दिखाने वाले जो जमानत पर बाहर घूम रहे हैं ऐसे मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बैठे रहने का कोई अधिकार नहीं हैं उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही उन्होंने बताया की कांग्रेस सरकार सिर्फ चार सालों में 65 हजार करोड़ का कर्ज लेकर छत्तीसगढ़ को कर्ज तले डूबो दिया है।