Friday , February 3 2023
Home / MainSlide / गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर

अहमदाबाद 27 नवम्बर।गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है। विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के लिए मात्र दो दिन बचे हैं। सभी राजनीतिक दलों के नेता जनसभाएं करने और मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए घर-घर जाने में व्यस्त हैं।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कई स्थानों पर जनसभाएं की। श्री मोदी ने नटरंग और खेड़ा में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गुजरात में रोज़गार के अवसर बढ़ाने के लिए गुणवत्तायुक्त शिक्षा प्रदान की है। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल सत्ता में आने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं।

आतंकवाद की चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जब तक वोट बैंक की राजनीति खत्म नहीं होगी तब तक आतंकवाद समाप्त नहीं हो सकता। उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात लम्बे समय से आतंकवाद से प्रभावित रहा है और केन्द्र में कांग्रेस की सरकार ने इसके लिए कुछ भी नहीं किया।श्री मोदी का सूरत में भी एक जनसभा को संबोधित किया।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने ददियापाड़ा में दोपहर बाद एक जनसभा को संबोधित किया। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरंविद केजरीवाल ने सूरत में रोड़ शो किया।