Monday , January 30 2023
Home / राजनीति / अहमदाबाद: पीएम मोदी के 50 किमी लंबे रोड शो में करीब 10 लाख से ज्यादा लोग हुए शामिल

अहमदाबाद: पीएम मोदी के 50 किमी लंबे रोड शो में करीब 10 लाख से ज्यादा लोग हुए शामिल

गुजरात में पांच दिसंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है। कल यानी शनिवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में भाजपा नेता अपनी पार्टी के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। पीएम मोदी भी तूफानी प्रचार में जुटे हैं। मोदी ने शुक्रवार को कांकरेज में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। मोदी ने गुरुवार को 50 किमी लंबा रोड शो भी किया।

लटकाना, भटकाना कांग्रेस की आदत- पीएम मोदी

मोदी ने कहा कि लटकाना और भटकाना कांग्रेस की आदत है। कांग्रेस का स्वभाव है कि वह कोई भी ऐसा काम नहीं करती जिसमें उसका अपना हित न दिखाई देता हो। मोदी ने आगे कहा कि भारत की गौ वंश की विरासत हमारी बहुत बड़ी ताकत है। विपरीत परिस्थितियों में भी हमारी कांकरेज की गाय ने अपना स्वभाव बदल लिया है।

पीएम मोदी की चार जनसभाएं

बता दें कि पीएम मोदी की गुजरात में चार जनसभाएं होनी थीं। काकरेज के बाद वह पाटन, सोजित्रा और अहमदाबाद में जनसभा करेंगे। इससे पहले उन्होंने गुरुवार को राज्य में 50 किमी लंबा रोड शो किया था। कांकरेज में जनसभा से पहले मोदी ने एक मंदिर में पूजा-अचर्ना भी की।

पीएम मोदी के रोड में 10 लाख से ज्यादा लोग हुए शामिल

पीएम मोदी के गुरुवार को अहमदाबाद रोड शो में 10 लाख से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। सूत्रों ने दावा किया है कि पीएम की देश में सबसे बड़े और लंबे रोड शो में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। 50 किमी से ज्यादा लंबा रोड शो 14 विधानसभा सीट से होकर गुजरा था। रोड शो के दौरान अहमदाबाद की सड़कों पर महिला, पुरुष, युवा और बच्चों का भारी जनसैलाब उमड़ा, जो देर शाम तक जमा रहा।