Saturday , March 2 2024
Home / Uncategorized / Google ने जारी की YouTube के सबसे पॉपुलर म्यूजिक वीडियो की लिस्ट..

Google ने जारी की YouTube के सबसे पॉपुलर म्यूजिक वीडियो की लिस्ट..

दिसंबर का महीना आ चुका है और नया साल (Welcome 2023) शुरू होने में कुछ ही दिन रह गए हैं. 2022 के आखिर में गूगल (Google) ने YouTube के सबसे पॉपुलर वीडियो (Youtube Most Viewed Videos) की लिस्ट जारी की है. जहां उन्होंने बताया कि कौन से गाने, कौन से फनी वीडियो और कौन से कंटेंट क्रिएटर्स भारत में ट्रेंड में रहे. इस स्टोरी में हम आपको उन म्यूजिक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जो यूट्यूब पर टॉप-5 में रहे. लिस्ट में फिल्म पुष्पा का सॉन्ग Srivalli टॉप ट्रेंड में रहा तो वहीं कच्चा बादाम (Kacha Badam) सॉन्ग को भी खूब पसंद किया गया. 

टॉप पर रहा Srivalli सॉन्ग

फिल्म पुष्पा का सॉन्ग Srivalli टॉप ट्रेंड में रहा. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 54 करोड़ बार देखा जा चुका है. यूट्यूब पर 11 महीने पहले इस सॉन्ग वीडियो को पोस्ट किया था. आगे चलकर इसके व्यूज और भी बढ़ सकते हैं.

Arabic Kuthu का रहा जलवा

इस साल तमिल मूवी बीस्ट रिलीज हुई थी, उसका गाना Arabic Kuthu यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हुआ. यूट्यूब पर इसके दो वीडियो (लिरिक वीडियो और वीडियो सॉन्ग) पोस्ट किए. लिरिक वीडियो को 49 करोड़ बार देखा गया तो वहीं वीडियो सॉन्ग को 34 करोड़ व्यूज मिले. 

फिल्म पुष्पा का ये गाना भी सुना गया सबसे ज्यादा

फिल्म पुष्पा का Sami-Sami ट्रेंड में रहा, पुष्पा के सारे गानों को इस साल खूब पसंद किया गया. यह दूसरा सॉन्ग है जो लोगों की जुबां पर रहा. यूट्यूब पर इस वीडियो को 49 करोड़ व्यूज मिले हैं. 

कच्चा बादाम सॉन्ग टॉप-4 में

Bhuban Badyakar को एक गाने ने स्टार बना दिया. यूट्यूब पर जैसे ही उनका गाना कच्चा बादाम अपलोड हुआ तो उसने धमाल मचा डाला. यूट्यूब पर इस वीडियो को 38 करोड़ बार देखा गया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर भी इस गाने का जलवा रहा.

Bhojpuri Song भी टॉप-5 में

खेसारीलाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग ले ले आई कोका-कोला को भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया. इस वीडियो को यूट्यूब पर 31 करोड़ बार देखा गया है.