Friday , February 3 2023
Home / राजनीति / ICU से वीडियो के जरिये लालू यादव ने दिया ये संदेश, पढ़े पूरी खबर

ICU से वीडियो के जरिये लालू यादव ने दिया ये संदेश, पढ़े पूरी खबर

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने सफल किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के पश्चात् पहली बाद सिंगापुर के हॉस्पिटल से अपना संदेश भेजा है। दरअसल लालू प्रसाद यादव की बेटी राज्यसभा सांसद मिसा भारती ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो संदेश है। इस वीडियो में लालू यादव ने बोला है कि आप सभी लोगों के दुआ एवं प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। लगभग 11 सेकेंड के इस वीडियो में लालू यादव दो-दो बार कह रहे हैं कि वो अब अच्छा महसूस कर रहे हैं।

दरअसल मंगलवार को मीसा भारती ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने हॉस्पिटल से लालू यादव का ही एक वीडियो भी साझा किया है। अपने ट्वीट में मीसा भारती ने लिखा- आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद बोला है!

बता दें, मीसा भारती लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर उनके साथ उपस्थित रहती हैं। वह लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए लालू यादव के साथ सिंगापुर भी गयी है। वह वक़्त-वक़्त पर लोगों को लालू यादव के स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं। वैसे फिलहाल सिंगापुर लालू यादव के साथ उनके परिवार के कई सदस्य उपस्थित हैं। लालू की पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव सहित परिवार के अन्य सदस्य निरंतर हॉस्पिटल में लालू यादव की सेहत का ध्यान रखने में लगे हैं। वहीं इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को पिता लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर एक ट्वीट भी किया था। इस ट्वीट में उन्होंने खबर दी थी कि लालू प्रसाद का ऑपरेशन सफल रहा है। ऑपरेशन सफल होने के पश्चात् लालू प्रसाद को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।