Friday , February 3 2023
Home / मनोरंजन / जाने क्यों नेहा कक्कड़ अपने बैकग्राउंड डांसर्स को लेकर हो रही ट्रोल..

जाने क्यों नेहा कक्कड़ अपने बैकग्राउंड डांसर्स को लेकर हो रही ट्रोल..

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। नेहा कक्कड़ के गानों का भी फैन्स इंतजार करते हैं और खूब प्यार लुटाते हैं। हालांकि नेहा कक्कड़ को कई बार अलग अलग मौकों पर, अलग अलग वजहों से ट्रोल भी किया जाता है। इस बीच एक बार फिर नेहा कक्कड़ अपने नए गाने क्यूटी क्यूटी (Cutie- Cutie) को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

क्यों ट्रोल हो रही हैं नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ का गाना क्यूटी क्यूटी रिलीज हो गया है। वीडियो में नेहा व्हाइट कोऑर्ड और जैकेट्स में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं, लेकिन सिंगर अपने बैकग्राउंड डांसर्स की वजह से ट्रोल हो रही हैं। दरअसल वीडियो सामने आते ही ट्रोल्स ने इस बात पर निशाना साधा कि वीडियो की बैकग्राउंड डांसर्स की हाइट भी नेहा जितनी या फिर उनसे भी कम है। इस ही वजह से नेहा को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कुछ कमेंट्स नेहा को बॉडी शेम करने वाले भी हैं।

नेहा ने बनाया बड़ा मुकाम
बता दें कि नेहा कक्कड़ ने 2006 में इंडियन आइडल में पार्टिसिपेट किया था। शो में नेहा कक्कड़ का सफर लंबा नहीं थी और वो जल्दी ही बाहर हो गई थीं। हालांकि नेहा ने हार नहीं मानी और धीरे धीरे अपनी मेहनत से अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया। नेहा की गिनती अब बड़े सिंगर्स में होती है,  और उनके खाते में कई हिट गाने हैं। याद दिला दें कि हाल ही में नेहा में फालगुनी के गाने को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं।

सेल्फी क्वीन हैं नेहा कक्कड़

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ सिर्फ एक बेहतरीन सिंगर ही नहीं हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। नेहा कक्कड़ इंस्टा पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जो तेजी से वायरल होते हैं। नेहा कक्कड़ के इंस्टा पर 72.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 264 लोगों को फॉलो करती हैं। नेहा कक्कड़ ने शुरुआती टाइम में काफी सेल्फी वीडियोज शेयर किए हैं, जिसके चलते उन्हें सेल्फी क्वीन भी कहते हैं।