Thursday , April 25 2024
Home / मनोरंजन / अभिनेत्री वीणा कपूर के बेटे ने ही की हत्या, पढ़े पूरी खबर

अभिनेत्री वीणा कपूर के बेटे ने ही की हत्या, पढ़े पूरी खबर

सिनेमा जगत से एक झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। अभिनेत्री वीणा कपूर (Veena Kapoor) की उनके बेटे ने ही हत्या कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेरोजगार बेटे सचिन ने प्रॉपर्टी के चलते ऐसा किया है। वीणा कपूर की उम्र करीब 74 साल थी, वहीं जिस बेटे ने उनकी हत्या की है, उसकी उम्र 43 साल बताई जा रही है। इस खबर के सामने आने से हर कोई हैरान और सुन्न रह गया है।वहीं पुलिस ने मामले में फुर्ति दिखाते हुए आरोपी बेटे को हिरासत में लिया है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

क्या है मामला
दरअसल वीणा कपूर के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, जो अमेरिका में रहता है। जबकि छोटा बेटा सचिन,  मां के साथ जुहू के कल्पतरु सोसाइटी में चार बेडरूम फ्लैट में रहता था। बड़े बेटे ने पुलिस को तब फोन किया, जब कई दिनों तक मां वीणा ने उनका फोन नहीं रिसीव किया और कोई बातचीत नहीं हुई है। वहीं आसपास से भी बड़े बेटे को जानकारी मिली कि वो घर पर नहीं हैं। ऐसे में पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पूरा मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीणा कपूर और आरोपी बेटे सचिन कपूर की बीते लंबे वक्त से प्रॉपर्टी को लेकर बहस जारी थी। यही नहीं कहा जा रहा है कि दोनों के बीच ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया था।

नौकर लालू को भी पकड़ा
पुलिस ने आरोपी बेटे सचिन कपूर के साथ ही नौकरे लालू कुमार मंडल को भी गिरफ्त में लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि सचिन की मां वीणा से तीखी बहस हो गई थी और मामला मारपीट तक पहुंच गया। इसके बाद गुस्से में सचिन ने मां वीणा के सिर पर बैट मार दिया, जिससे उनकी मौत हो गई है। वहीं पुलिस के डर से सचिन ने शव को प्लास्टिक बैग और फिर एक गत्ते में डाल दिया। इसके बाद नौकर मंडल की मदद से शव को नदी में फेंक दिया।

एक्ट्रेस नीलू कोहली का पोस्ट
अभिनेत्री नीलू कोहली ने इस घटना पर सोशल मीडिया पोस्ट लिखा है। नीलू के पोस्ट से समझ आ रहा है कि वो भी हैरान हैं और उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। नीलू ने लिखा, ‘वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं। मेरा दिल टूट गया है… आपके लिए ये पोस्ट कर रही हूं,  क्या बोलूं? शब्द ही नहीं है। आपने कई साल स्ट्रगल किया। आपकी आत्मा को शांति मिले।’