Saturday , April 20 2024
Home / MainSlide / इस जगह पर सिद्धार्थ-कियारा कर रहे हैं नए साल का स्वागत..

इस जगह पर सिद्धार्थ-कियारा कर रहे हैं नए साल का स्वागत..

आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारों तक हर कोई नए साल का स्वागत करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। सिद्धार्थ कियारा भी नए साल का एक-साथ वेलकम करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

 साल 2022 के अंत होने में बस अब कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में हर कोई नए साल यानी कि 2023 का खुले दिल के साथ स्वागत करने की पूरी तैयारी कर चुका है। बॉलीवुड सितारे भी वेकेशन मोड़ में आ चुके हैं। जहां कई सितारे आने वाले साल की शुरुआत में ही फिल्मों की शूटिंग की वजह से कही बाहर नहीं गए, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो एक साथ नए साल का स्वागत कर रहे हैं। इन्हीं नामों में से एक नाम सिद्धार्थ और कियारा का भी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। हालांकि दोनों नए साल के लिए कहां गए हैं उसका खुलासा हो गया है।

इस जगह पर सिद्धार्थ-कियारा कर रहे हैं नए साल का स्वागत

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप और शादी की खबरों के बीच साथ में ही नए साल का जश्न मना रहे हैं। दोनों इस वक्त दुबई में हैं, जहां उनके साथ करण जौहर, रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर मौजूद हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मनीष मल्होत्रा दुबई में जल्द ही अपने नए फैशन स्टोर का उदघाटन करने वाले हैं, उसी के लिए बॉलीवुड के ये स्टार्स दुबई पहुंचे हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पार्टी करते हुए नीतू कपूर और रिद्धिमा साहनी ने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जहां सिद्धार्थ और कियारा ब्लैक आउटफिट में एक-दूसरे के साथ ट्विन कर रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर भी गोल्डन आउटफिट में बहुत ही जंच रहे हैं।

शेरशाह के सेट पर शुरू हुई थी प्यार की कहानी

इसके अलावा रिद्धिमा ने एक अन्य तस्वीर शेयर की, जिसमें सिद्धार्थ तो नहीं हैं, लेकिन कियारा और उनकी ऑन-स्क्रीन सांस नीतू कपूर की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह में एक साथ काम किया था और इसी सेट से दोनों के प्यार की कहानी की शुरुआत हुई थी। दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है, लेकिन इन दोनों ही सितारों ने कभी भी अपने प्यार का इजहार खुलकर नहीं किया। कॉफी विद करण के सीजन 7 में जब कियारा से सिद्धार्थ को लेकर सवाल किया गया था, तो उन्होंने इनडायरेक्टली इस बात को स्वीकार किया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों साल 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।