Friday , March 29 2024
Home / मनोरंजन / एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर कर के लिखा प्रार्थना कर रही हूं, जिस पर फैंस कर रहे रिएक्ट..

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर कर के लिखा प्रार्थना कर रही हूं, जिस पर फैंस कर रहे रिएक्ट..

 भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए शुक्रवार को सुबह-सुबह एक बुरी खबर सामने आई। ऋषभ पंत की कार का भीषण एक्सीडेंट देखकर लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ पंत की मर्सिडीज दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकरा गई। जो तस्वीरें सामने आई वो दिल दहला देने वाली थीं। एक्सीडेंट के बाद कार का बुरा हाल था, लोगों को अपने फेवरेट क्रिकेटर के लिए चिंता होने लगी। इसी बीच कुछ को याद आई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की।

ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट

उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। शायद उन्हें उम्मीद थी की इस भयानक एक्सीडेंट के बाद वो  ऋषभ पंत के लिए गेट वेल सून का मैसेज करेंगी और ऐसा ही हुआ। उर्वशी ने कुछ ही देर पहले एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो किसी अप्सरा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा है ‘प्रेयिंग’। लोगों ने उनकी खूबसूरती पर तो ध्यान भी नहीं दिया और उल्टे उन्हें सुनाना शुरू कर दिया।

उर्वशी रौतेला ने की प्रार्थना

एक यूजर ने उन्हें लिखा- अरे क्या फोटो पोस्ट कर रही हो, ऋषभ भाई का एक्सीडेंट हो गया है, गेल वेल सून ऋषभ पंत। तो दूसरे ने लिखा कि तभी तो इन्होंने कैप्शन में लिखा है “प्रेयिंग’। एक यूजर तो इतने गुस्से में था कि उसने सीधे लिखा- पड़ गई कलेजे को ठंडक? तो किसी ने कहा कि आरपी कौन है जानती नहीं लेकिन पोस्ट के साथ लिखा है कि प्रार्थना कर रही हूं। तो एक ने लिखा टेशन मत लो वो आउट ऑफ डेंजर है, हम तो कर ही रहे हैं प्रेयर।

लोगों ने किया ट्रोल

बता दें कि पिछले दिनों उर्वशी और ऋषभ के नाम के चर्चे तब होने लगे जब एक्ट्रेस ने कहा कि आरपी उनसे मिलने दिल्ली के होटल रूम में आए थे और घंटों उनका इंतजार किया था। जिसके जवाब में  ऋषभ पंत ने लिखा कि, ‘मेरा पीछा छोड़ दो दीदी’। बस इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई। उर्वशी रौतेला ने भी बिना नाम लिए उनके लिए ‘छोटू भैया’ कहकर पोस्ट करना शुरू कर दिया।