Tuesday , May 21 2024
Home / मनोरंजन / नया साल मनाने के बाद मुंबई वापस लौटे सिद्धार्थ-कियारा, फरवरी में कर सकते हैं शादी.. 

नया साल मनाने के बाद मुंबई वापस लौटे सिद्धार्थ-कियारा, फरवरी में कर सकते हैं शादी.. 

बॉलीवुड का फेमस कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी नए साल का जश्न मनाने दुबई पहुंचे थे। हर साल की तरह इस बार भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने देश से बाहर गए थे। हालांकि अब दोनों वापस लौट आए हैं।

दुबई से मुंबई में लौटे सिद्धार्थ-कियारा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दुबई में नया साल मनाने के बाद मुंबई वापस आ गए हैं। इस कपल को मंगलवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट से दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक साथ चलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। जहां कियारा सॉफ्ट पिंक टॉप और वाइट पैंट के साथ नजर आई।

बॉलीवुड की फेमस हस्तियों के साथ मनाया नया साल

कियारा और सिद्धार्थ ने दुबई में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ नया साल मनाया था। कई तस्वीरों के बीच, मनीष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर न्यू ईयर पार्टी से कियारा और सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर साझा की थी। कियारा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “पसंदीदा मल्होत्रा”।

फरवरी में कर सकते हैं दोनों शादी !

पिछले काफी समय दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों की शादी की खबरे सामने आ रही हैं। हालांकि, दोनों ने स्पष्ट रूप से अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा की शादी 6 फरवरी को हो सकती है। प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 तारीख से शुरू हो जाएंगे। गेस्ट्स और परिवार के लोग तीन दिन का प्लान कर रहे हैं। इस शादी को जैसलमेर पैलेस होटल में करने का प्लान किया है। दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’  के दौरान शुरू हुई थी।