Thursday , April 25 2024
Home / देश-विदेश /  युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती से दुष्कर्म कर जबरन पिलाया जहर, पढ़े पूरी खबर

 युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती से दुष्कर्म कर जबरन पिलाया जहर, पढ़े पूरी खबर

जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव में देर रात लघुशंका के लिए उठकर बाहर निकली एक अविवाहित युवती को पड़ोसी युवक ने अगवा कर लिया। वह युवती को अपने घर में खींच ले गया और धमकाते हुए दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो उसे पीटा। साथ ही कोई जहरीला पदार्थ पिला दिया। युवती के काफी देर तक वापस कमरे में न लौटने पर स्वजन ढूंढते हुए पड़ोसी के घर पहुंचे और युवक ने अपने परिवार के लोगों के साथ पीड़ित पक्ष के लोगों की पिटाई की। घटना के अगले दिन पीड़ित महिला अपनी बेटी के साथ घटी घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इस पर महिला ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया।

एसपी के आदेश पर मुख्य आरोपित युवक सहित उसके परिवार के पांच लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है। पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह विधवा है। लगभग 12 साल पहले उसके पति की मृत्यु हो गई थी। उसके बाद से वह अपने मायके में 18 वर्षीय बेटी के साथ रह रही है। विगत 1 जनवरी की रात करीब 12 बजे उसकी बेटी लघुशंका के लिए उठकर बाहर निकली। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक कमल ने बेटी को अगवा कर लिया। वह उसे अपने घर में खींच ले गया। वहां धमकाते हुए बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जब बेटी ने विरोध किया तो पिटाई कर उसे कोई जहरीला पदार्थ पिला दिया। इससे बेटी की हालत बिगड़ गई।

देर तक बेटी वापस नहीं लौटी तो वह अपने मायके वालों के साथ पड़ोसी के घर गई। वहां उन लोगों ने मायके वालों तथा उसके साथ मारपीट की। उसकी बेटी को घर के बाहर फेंक दिया। उसे गंभीर अवस्था में शहर के डा. एसके अग्रवाल के अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी के आदेश पर थाना पुलिस ने मुख्य आरोपित कमल सहित उसके भाई संजू, पिता सत्यपाल, बहन शीतल, कलावती व मायादेवी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया है। थाना प्रभारी प्रभाष कुमार के अनुसार घटना की विवेचना शुरू कर दी गई है।